वार्ड नंबर 21 से 30 तक के उम्मीदवारों को वितरित किए गए चुनाव चिन्ह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। 14 फरवरी 2021 को हो रहे नगर निगम चुनावों के मद्देनजऱ आज वार्ड नंबर-21 से 30 तक के उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह वितरित किए गए। नायब तहसीलदार कम रिटर्निंग अधिकारी गुरप्रीत सिंह ने खुद सभी प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित किए। राष्ट्रीय तथा प्रदेश स्तरीय पार्टियों को तो उनके निर्धारित चिन्ह दिए गए, लेकिन आजाद उम्मीदवारों द्वारा उनकी मांग के अनुसार चुनाव चिन्ह आवंटित किए गए। उन्होंने बताया कि अगर कहीं एक चुनाव चिन्ह एक से अधिक उम्मीदवारों ने मांगा था तो उन दोनों को समझा कर सर्वसम्मति से चुनाव चिन्ह आवंटित किए गए।

Advertisements

इसके अलावा नायब तहसीलदार गुरप्रीत सिंह के मार्गदर्शन में चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों को चुनाव प्रचार के लिए माइक लगाने की स्वीकृति प्रदान की गई। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट बता दिया कि किसी भी ढंग से चुनाव आयोग के आदेशों की अवहेलना नहीं करने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग पूरी चुनावी प्रक्रिया पर पैनी नजर रख रहा है, इसलिए छोटी सी गलती भी भारी पड़ सकती है। उन्होंने कहा कि वह होशियारपुर का हमेशा से ही इतिहास रहा है कि जहां पर चुनाव अमन शांति से संपन्न होते हैं तथा इस बार भी आशा है कि लोगों तथा प्रत्याशियों के सहयोग से पूरी चुनावी प्रक्रिया को शांति पूर्वक पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर किसी उम्मीदवार को किसी तरह की भी परेशानी होती है तो वह उनके साथ संपर्क कर सकता है।

इस अवसर पर तहसीलदार अंडर ट्रेनिंग सर्वेश राजन, मनजीत सिंह असिस्टेंट रिटर्निंग अधिकारी, वीरेंद्र शर्मा, लेक्चरर संदीप कुमार सूद, चंद्रप्रकाश, प्रिंसिपल धीरज वशिष्ट, प्रिंसिपल अश्विनी दत्ता, रजनीश गुलियानी, प्रिंसिपल भारत भूषण शर्मा, प्रिंसिपल तरलोचन सिंह, गूलवंत सिंह, बलविंदर सिंह सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here