नगर परिषद की मदद से करेंगे हमीरपुर शहर का चहुमुखी विकास: नरेंद्र ठाकुर

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा है कि हमीरपुर शहर के चहुमुखी विकास के लिए हरसंभव कदम उठाए जा रहे हैं और शहर में मूलभूत सुविधाएं के विस्तार के लिए नवनिर्वाचित नगर परिषद की भरपूर मदद की जाएगी।

Advertisements

शुक्रवार को यहां टाउन हॉल में आयोजित नगर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करते हुए नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि हाल ही के वर्षों में हमीरपुर शहर का व्यापक विस्तार हुआ है। विधायक ने कहा कि हमीरपुर को स्वच्छ, सुंदर और सुनियोजित शहर बनाना तथा यहां के नागरिकों को बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध करवाना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। इसके लिए वह नगर परिषद की हरसंभव मदद करेंगे। नवनिर्वाचित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सभी पार्षदों को बधाई देते हुए नरेंद्र ठाकुर ने उम्मीद जताई कि नगर परिषद की पूरी टीम शहर के विकास के लिए आपसी समन्वय के साथ कार्य करेगी।  

इससे पहले एसडीएम एवं नगर परिषद के निर्वाचन अधिकारी डॉ. चिरंजी लाल चौहान ने नगर परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मनोज कुमार और उपाध्यक्ष संदीप कुमार को शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी किशोरी लाल ठाकुर और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here