राज्य में 65345 हैल्थ केयर वर्करों और 2516 फ्रंटलाईन वर्करों ने लगवाए टीके

मोहाली/चंडीगढ़,(द स्टैलर न्यूज़)। ‘‘मुझे इस बात की खुशी है कि राज्य के जिन दो फ्रंटलाईन योद्धाओं ने कोरोना महामारी फैलने की शुरूआत से ही इसके विरुद्ध लड़ाई की रणनीति बनाई और इसको अंजाम दिया, का आज टीकाकरण किया गया। मैं उनको और समूचे स्वास्थ्य विभाग और चिकित्सा शिक्षा विभाग को कोविड टीकाकरण मुहिम के दूसरे चरण के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं देती हूँ।’’

Advertisements

यह बात पंजाब की मुख्य सचिव श्रीमती विनी महाजन ने सिविल अस्पताल मोहाली में अपने दौरे के दौरान कही।वह विशेष तौर पर स्वास्थ्य और चिकित्सा शिक्षा विभाग के सीनियर अधिकारियों का मनोबल बढ़ाने के लिए आई थीं जिन्होंने सिविल अस्पताल में कोवीशील्ड के टीके लगवाए। आज टीका लगवाने वालों में स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव श्री हुस्न लाल और चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान के प्रमुख सचिव श्री डी के तिवारी शामिल थे। इस मौके पर डिप्टी कमिश्नर गिरीश दयालन भी मौजूद थे।

मुख्य सचिव ने कहा, ‘‘बड़ी संख्या में सिविल, पुलिस अधिकारी और हैल्थ केयर वर्करों के टीकाकरण के लिए आगे आने से लोगों के मन में पैदा हुए भ्रम दूर हो जाएंगे और टीकाकरण मुहिम को बढ़ावा मिलेगा।’’अब तक राज्यभर में 65345 हैल्थ केयर वर्करों और 2516 फ्रंटलाईन वर्करों का टीकाकरण मुकम्मल हुआ है।आज मोहाली सिविल अस्पताल सीनियर सिविल अफसरों और विजीलैंस अधिकारियों के टीकाकरण के लिए आने से हाई प्रोफाइल यातायात का केंद्र बना रहा। लक्ष्मी कांत यादव आईजी, वीबूराज आईजी, अशीष कपूर एसपी, एचएस भुल्लर एसपी, ईश्वर सिंह एडीजीपी समेत 133 फ्रंटलाईन वर्करों का आज एस.ए.एस. नगर में टीकाकरण हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here