वार्ड 28: जसविंदर पाल साथियों सहित घर-घर जाकर कर रहे चुनाव प्रचार, बता रहे विकास की नीतियां

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर-28 से कांग्रेस के उम्मीदवार जसविंदर पाल की तरफ से बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इस मौके पर जसविंदर अपने वार्डवासियों के पास पहुंचकरके उनकी समस्याएं जान रहे हैं। जसविंदर पाल ने कहा कि उनके वार्ड में वह पहले से ही लोगों की समस्याओं को जानकर उनका हल करवा रहे थे और चुनाव मैदान में आने के बाद भी वह सभी समर्थकों एवं वार्ड के लोगों को विश्वास दिलाते हैं कि इसी प्रकार विकास कार्य करवाये जाते रहेंगे तथा किसी भी कीमत पर वार्ड में होने वाले विकास तथा समस्याओं के हल पर रोक नहीं लगने दी जाएगी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि नगर निगम में कांग्रेस पार्टी का मेयर बनेगा और मेयर के बनते ही कांग्रेस पार्टी होशियारपुर शहर को एक नया रूप देगी और शहर की नुहार बदलकर मूलभूत सुविधाओं के अलावा महिलाओं, युवाओं, बच्चों व बुजुर्गों के लिए भी विशेष कदम उठाए जाएंगे।

इस मौके पर अनिल परुथी सोनू ने भी जनसंपर्क करते हुए जसविंदर पाल के पक्ष में वोट का आह्वान करते हुए वार्ड का विकास सुनिश्चित करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जसविंदर पाल जोकि रिटायर्ड अध्यापक हैं और बहुत ही विनम्र स्वभाव वाले व्यक्ति हैं तथा ऐसे में हम सभी का यह फर्ज बनता है कि ऐसे व्यक्ति को वार्ड की सेवा का मौका प्रदान करें।

इस अवसर पर सुदेश कांगो, निशा शर्मा, नीतू, प्रीति, सरोज पदम, सुष्मा, शशि, सुमन, किरना, हिमानी, संदीप टाक, शैली, लक्की, सुनीता, संतोश, सिम्मी, ममता, मोना, सुलक्खन पाल, राम दयाल, लेखराज, राकेश शर्मा, लाडी, जगदीश पाल, सरवन कुमार, हरभजन सिंह, राकेश गुप्ता, राजिंदर कांगो, संजीव मेहता, शाम उप्पल, नरेश ग्रोवर, बलवीर ठाकुर, डी.एल. राणा, हर्ष चुघ, चंद्रमलिक, विशाल पुरी, विपन टाक, परमिंदर सिंह, मीनू कांगो, सुप्रीया, आशीष गांधी, संजीव गुप्ता, नरिंदर मलिक, अनिल अरोड़ा, चरनजीत सिंह आदि सहित बड़ी संख्या में मोहल्ला वासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here