नगर निगम चुनावों में अपनी हार को देखते हुए कांग्रेस उतरी गुंडागर्दी पर: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा ने जारी प्रेस नोट में बताया कि कांग्रेस नगर निगम चुनाव में अपनी हार को देखते ओछे हथकंडे अपनाकर भाजपा उम्मीदवारों को टारगेट कर रही है। इस दौरान शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने 4 साल के शासनकाल की नाकामियों को छुपाने के लिए किसानी मुद्दों की आड़ में भाजपा का विरोध कर रही है।

Advertisements

देश के लोकतंत्र में प्रत्येक राजनीतिक पार्टी, दल, व्यक्ति व संस्था को अपनी बात कहने का अधिकार प्राप्त है, लेकिन कांग्रेस पार्टी लोकतांत्रिक मूल्यों को रोंदते हुए चुनाव जीतने की घटिया कोशिश कर रही है। शर्मा ने कहा कि नगर निगम होशियारपुर के भाजपा उम्मीदवारों को कांग्रेस के गुंडों द्वारा डराया धमकाया जा रहा है। उनके चुनाव दफ्तरों को निशाना बना कर उन्हें चुनाव प्रचार करने से रोका जा रहा है।

इसके अलावा कई उम्मीदवारों को तो जान से मारने की भी धमकी मिल चुकी है। बार-बर जिला प्रशासन को इस मामले से अवगत करवाने के बावजूद भी धमकियां देने वालों पर कोई कार्यवाही नहीं की गई है। श्री शर्मा ने पंजाब चुनाव आयोग से अपील की है कि होशियारपुर नगर निगम में निष्पक्ष चुनाव करवाने के लिए प्रत्येक मतदान केंद्र पर पैरामिलिट्री फोर्स तैनात करवाई जाए ताकि मतदाता भी बिना किसी पक्षपात व भय के अपने वोट के अधिकार का प्रयोग कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here