नगर निगम व नगर कौंसिलों पर कांग्रेस का परचम सरकार की जनहितैषी नीतियों का नजीता: राजेश गुप्ता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियापुर जिले में नगर निगम एवं नगर कौंसिलों के चुनाव में जनता ने कांग्रेस को भारी मतों से विजयी बनाकर पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार की जनहितैषी नीतियों का नतीजा है। जिनपर जनता ने मोहर लगाते हुए विकास पर मोहर लगाई है तथा जनता चाहती है कि प्रदेश का विकास और तेजी से हो व इसके लिए कांग्रेस ही सक्षम है।

Advertisements

æòयह बात मार्किट कमेटी के चेयरमैन राजेश गुप्ता ने जिले में कांग्रेस उम्मीदवारों की बड़ी जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जिला होशियारपुर में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा, विधायक पवन कुमार आदिया, विधायक डा. राज कुमार, विधायक अरुण डोगरा मिक्की, विधायक इंदु बाला, विधायक संगत सिंह गिलजियां, लव कुमार गोल्डी, जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा व अन्य सभी नेताओं की अथक मेहनत और जनता के प्रति निभाई जा रही सेवाओं के चलते कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों ने बड़ी लीड के साथ जीत प्राप्त करके पार्टी को मजबूती प्रदान की है।

राजेश गुप्ता ने कहा कि होशियारपुर के साथ-साथ समस्त हलकों में कांग्रेस द्वारा करवाया जा रहा विकास कार्यों का जनता पर विशेष प्रभाव है तथा सभी नेताओं के जनता के प्रति सेवा एवं समर्पित भाव ने भी कांग्रेस को बढ़त दिलाने में कामयाबी हासिल की है। जिसके लिए जिले की जनता बधाई की पात्र है तथा यह जीत कांग्रेस की नहीं बल्कि जनता की है और कांग्रेस भी जनता से किए सभी वायदे पहले की तरह पूरे करेगी और शहर व कस्बों में विकास कार्यों की कमी नहीं आने दी जाएगी। राजेश गुप्ता ने कहा कि इस जीत का सारा श्रेय समस्त मतदाताओं और कार्यकर्ताओं को जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here