देशवासियों और प्रधानमंत्री से लिखित माफी मांगे बीबीसी एशियन नैटवर्क व गालियां निकालने वाला व्यक्ति: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बीबीसी एशियन नैटवर्क की तरफ से करवाए गए एक लाइव कार्यक्रम दौरान डिवेट में भाग ले रहे व्यक्ति द्वारा देश के प्रधानमंत्री व उनकी माता के लिए गलत शब्दावली का प्रयोग किया जाना बेहद निंदनीय और शर्मनाक है। इसके लिए जहां आयोजकों को माफी मांगनी चाहिए वहीं सरकार को भी डिवेट करने वाले के खिलाफ भी कार्यवाही करनी चाहिए। क्योंकि, देश के प्रधानमंत्री देश के प्रधान नेता हैं और जनता के प्रधान सेवक के रुप में जनता द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी का निर्वाह कर रहे हैं। उनके खिलाफ किसी को भी अपशब्द बोलने का कोई अधिकार नहीं है तथा न ही हमारी सभ्यता इसकी इजाजत देती है।

Advertisements

यह बात जिला भाजपा प्रधान निपुण शर्मा ने इस मामले के प्रकाश में आने के बाद अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। उन्होंने कहा कि किसी द्वारा देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसी भाषा का प्रयोग करना सभ्य नहीं है। उन्होंने इसकी घोर निंदा करते हुए कहा कि हैरानीजनक बात है कि इतने बड़े प्लेटफार्म के होस्ट व एडिटर द्वारा इस बात पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। उन्होंने कहा कि रेडियो होस्ट द्वारा इस गलत भाषा के लिए माफी नहीं मांगी गई बल्कि उसके द्वारा उस व्यक्ति का लाइव चेट पर आने के लिए धन्यवाद किया गया, जोकि निंदनीय है। इसके बाद शो को बंद कर दिया गया, लेकिन इसके बाद हरेक व्यक्ति द्वारा बीबीसी चैनल के प्रतिनिधियों और इस कार्यक्रम की निंदा की जा रही है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम लाइव होने के कारण इसे छोटे बच्चों द्वारा भी देखा गया

जिन पर भी इसका बहुत बुरा प्रभाव पड़ा। निपुण शर्मा ने कहा कि चैनल अपने दर्शकों और प्रधानमंत्री मोदी को लिखित रूप से माफी पत्र भेंट करें और भविष्य में ऐसा न हो इस बात का भी ध्यान रखें। अगर चैनल द्वारा ऐसा न किया गया तो चैनल का लाइसेंस रद्द करने तथा भारत में इसके प्रसारण पर रोक लगाने के लिए भारत सरकार से मांग की जाएगी। क्योंकि, ऐसा कोई भी कार्यक्रम हमारे भारत में नहीं दिखाया जाना चाहिए और न ही सोशल मीडिया के माध्यम से उसे यहां दिखाए जाने की आज्ञा दी जानी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here