मंत्री अरोड़ा द्वारा बस अड्डे से रामगढिय़ा चौक तक सडक़ की रीकारपेटिंग के काम की शुरूआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने आज स्थानीय बस अड्डे से महाराजा जस्सा सिंह रामगढिय़ा चौक तक सडक़ की रीकारपेटिंग के कार्य की शुरूआत करवाते हुए कहा कि लोगों की सुविधाओं के मद्देनजऱ शहर में उदाहरणीय विकास कार्य कराए जाएंगे। शहर की इस मुख्य सडक़ पर करीब 50 लाख रुपए की लागत वाले कार्य की शुरूआत के समय उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि यह कार्य आने वाले 4-5 दिनों में मुकम्मल कर लिया जायेगा जिससे शहर और बाहर से आने वाले लोगों को बड़ी सुविधा मिलेगी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में होशियारपुर में विभिन्न प्रोजैक्ट बनाए गए थे जिनमें से बहुत से कार्य मुकम्मल हो चुके हैं और रहते प्रोजेक्टों पर काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में विकास कार्यों की रफ़्तार और तेज़ी पकड़ेगी जिससे शहर में बड़े स्तर पर लोक समर्थकीय कार्य सम्पन्न किए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि शहर के लगभग सभी वार्डों में सडक़ों-गलियों के कार्य करवाके अंदरूनी क्षेत्रों को नया रूप प्रदान किया जा चुका है और वार्डों के रहते कार्य भी जल्द ही करवाए जाएंगे। इस मौके पर दूसरों के अलावा पूर्व काऊंसलर मनिन्दर कौर, काऊंसलर अनमोल जैन, कश्मीर सिंह, मनजीत सिंह, रूबी सिंह, नवदीप सिंह, रणजीत सिंह, अमित सहगल, सुमित शर्मा, शरणजीत कौर, प्रकाश कौर, नवजोत सिंह, शमशेर सिंह, गुरमीत सिंह आदि मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here