बजट में जिला होशियारपुर के लिए सभी विधायकों की मेहनत से मिले कई प्रोजैक्ट: सुदर्शन धीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार में वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल द्वारा पेश किया गया पंजाब का बजट अब तक का सबसे बेहतरीन बजट कहा जा सकता है। क्योंकि, उन्होंने इस बजट में पंजाब की बेहतरी के लिए जिन प्रोजैक्टों एवं योजनाओं की शुरुआत की है उससे निश्चित तौर पर ही पंजाब और भी ऊंचाईयों को छूएगा।

Advertisements

यह बात पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर ने बजट में जिला होशियारपुर के प्रत्येक हलके के लिए मिले प्रोजैक्टों पर खुशी व्यक्त करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा, विधायक संगत सिंह गिलजीयां, विधायक पवन आदिया, विधायक डा. राज कुमार, विधायक अरुण डोगरा, विधायक इंदू बाला आदि का धन्यवाद किया कि उन्होंने अपने-अपने इलाके के विकास के लिए सरकार से योजनाएं ही मंजूर नहीं करवाईं बल्कि फंड भी जारी करवाए। पूर्व पार्षद धीर ने कहा कि इन प्रोजैक्टों के पूरा होते ही जिले के कई इलाकों की समस्याओं का समाधान होगा।

उन्होंने कहा कि सरकार ने महिला दिवस पर महिलाओं को सरकारी बसों में मुफ्त सफर की सुविधा प्रदान करके बहुत बड़ा तोहफा दिया है तथा इसके साथ ही बुजुर्गों की पैंशन दो गुणा करके व शगुण स्कीम 51 हजार करके प्रदेश की गरीब एवं जरुरतमंद जनता को बड़ी राहत दी है। उन्होंने कहा कि जो लोग इस बजट पर अंगुली उठा रहे हैं वे जनता की भलाई नहीं चाहते तथा उनका प्रदेश के हितों से की लेना देना नहीं है। इस अवसर पर शहरी कांग्रेस कमेटी की तरफ से विकास कौशल भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here