पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन देश के लिए कभी न पूरी होने वाली क्षति: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। देश के पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जी निधन से देश ने एक मेहनती, ईमानदार व राष्ट्र को समर्पित नेता खो दिया। उक्त विचार यूथ सिटिजन कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई ने कौंसिल की ओर से स्व. सुष्मा स्वराज जी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए रखे समारोह में कहे। उन्होंने सुषमा जी को अपनेश्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि सुषमा जी के निधन से जो राष्ट्रीय क्षति हुई है उसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती।

Advertisements

उन्होंने कहा कि स्व. सुषमा स्वराज देश की महिलाओं के लिए एक प्रेरणा स्त्रोत थी। जिन्होंने समाज में मेहनत लगन व ईमानदारी से समाज की सेवा कर देश के इतने बड़े राजनीतिक मुकाम को हासिल किया था। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री सुषमा स्वराज जी भाजपा ही नहीं स्मस्त पार्टी मान्य नेता थीं तथा पार्लिमैंट में सभी पार्टियों के नेताओं को उनसे कुछ न कुछ सीखने का मौका मिलता रहा है। डा. घई ने सुष्मा स्वराज जी को कौंसिल की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि स्व. सुष्मा जी ने जिस तरह महिलाओं, युवाओं व सामाजिक लोगों को देश सेवा के लिए प्रेरित किया।

उसके लिए राष्ट्र हमेशा उनका आभारी रहेगा। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा ने सुष्मा स्वराज को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दो मिनट का मौन रख उन्हें श्रद्घा सुमन अर्पित कि ए। इस अवसर पर मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, अश्विनी ओहरी, गौरव वालिया, अश्विनी छोटा, डा. राज कुमार सैनी, टिंकू शर्मा, डा. वशिष्ट कुमार, गौरव शर्मा, गुरप्रीत, गगन कुमार, हरजोत सिंह, मानव आदि भी उपस्थित थे।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.