स्वतंत्रता सैनानियों के सपनों को मोदी सरकार कर रही है पूरा: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 42 में पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू कू अगुवाई में पूर्व पार्षद कर्मवीर बाली के कार्यालय में आयोजित किए गए समारोह में पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने विशेष तौर से पहुंचकर राष्ट्रीय ध्वाज फहराया और सलामी दी। इस मौके पर तीक्ष्ण सूद ने कहा कि यह बहुत खुशी का दिन है कि आज ही स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षा बंधन है। उन्होंने कहा कि आजादी हमें ऐसे ही नहीं मिली बल्कि इसके लिए बहुत सारे आंदोलन हुए और स्वतंत्रता के संग्राम में शहीद हुए सैनानियों की कुर्बानियों को हमे सभी भुलाना नहीं है बल्कि उनकी तरह ही देश के लिए कुर्बानी को सदैव तैयार रहना है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जिस भारत देश की कल्पना हमारे वीर सैनानियों की थी उसे मोदी सरकार द्वारा पूरा किया जा रहा है। धारा 370 का हटाया जाना तथा तीन तलाक जैसे एतिहासिक फैसले लेकर मोदी सरकार ने शहीदों के सपनों को साकार रुप देकर देश की तरक्की के नए आयाम खोले हैं। इस मौके पर मेयर शिव सूद एवं पूर्व पार्षद कर्मवीर बाली ने उपस्थिति को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और सभी का मुंह मीठा करवाया।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष विजय पठानिया, कृष्ण अरोड़ा, अर्चना जैन, कुलवंत कौर, हरीकिशन धामी, नवनीत भाटिया, ठाकुर लक्की सिंह, कुलविंदर ठाकुर, मनसा राम, दर्पण गुप्ता, दीपक खन्ना, अजमेर सिंह, अमित आंगरा, यशपाल शर्मा, कृष्ण शर्मा, अमरजीत लाडी, सतपाल सिंह, सुरिंदर कुमार एवं नंद लाल सहित मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here