बुरी खबर: हादसे में सोनालीका कर्मी गांव बहिलक्खा निवासी विकास मेहता व जीवन घायल

TrimpleM Hoshiarpur
website designer hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव कमाहीदेवी के समीपवर्ती गांव बहिलक्खा निवासी विकास मेहता पुत्र तरसेम लाल व उसका साथी जीवन कुमार टांडा बाईपास चौक होशियारपुर के समीप हादसे में घायल हो गए। वे गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर सोनालीका में ड्यूटी पर जा रहे थे। इस दौरान मौके पर मौजूद पी.सी.आर. कर्मी गुरमीत सिंह ने तुरंत घायलों को अपनी गाड़ी में सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Advertisements

जानकारी अनुसार विकास ने बताया कि वे और उसका दोस्त जीवन सोनालीका में काम करते हैं तथा वे सायं करीब 5 बजे गांव से सोनालीका ड्यूटी पर जा रहे थे। उसने बताया कि जैसे ही वह टांडा बाईपास चौक के समीप पहुंचे तो एक एक्टिवा वाले से उनकी भिड़ंत हो गई। जिससे वे गिरकर घायल हो गए। उसने बताया कि मौके पर मौजूद पी.सी.आर. कर्मी गुरमीत सिंह व अन्यों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पता चला है कि जो व्यक्ति एक्टिवा चला रहा था उसकी एक बाजू नहीं थी।

हादसे की सूचना मिलने पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष लक्की ठाकुर भी अस्पताल पहुंच गए थे तथा उन्होंने डाक्टरों को घायलों के लिए रक्त आदि की आवश्यकता पडऩे पर उन्हें सूचना देने की बात कही तथा और भी किसी प्रकार की मदद के लिए तत्परता दिखाई। उन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाने वाले पुलिस कर्मी की सराहना भी की।

Leave a Reply