चक्क साधू-चव्बेवाल लिंक टूटा, सांपला ने निर्माण के लिए जारी किए 9 लाख

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारी बारिश के चलते चक्क साधू-चव्बेवाल लिंक पर गांव बछोही के नजदीक काजवे बह जाने के कारण 15-20 गांवों का आपस में लिंक टूट गया, जिसके कारण विधार्थियों और बीमार लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इस मुश्किल की तरफ मौजूदा पंजाब सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया। ऐसे में केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने मसीहा बन लोगों की मुश्किल को समझा और तुरंत अपने संसदीय कोष से 9 लाख रुपये की राशि जारी करने के निर्देश दिए। जिससे इलाका निवासियों ने राहत महसूस की है।

Advertisements

उपरोक्त शब्द हल्का चव्बेवाल के इंचार्ज सोहन ंिसंह ठंडल व पंजाब यूथ डिवेलपमेंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड ने अपने सैकड़ो के साथ पानी में वह गए काजवे का निरीक्षण करते हुए कहे। इस मौके पर साहिल सांपला ने विजय सांपला की तरफ से 9 लाख रुपये का घोषणा पत्र ठंडल को भेंट किया।

इस अवसर पर ठंडल ने कहा कि जनता के सेवक होने की दुहाई देने वाले और छोटे छोटे खड्डे में बोरियां लेकर मिटृी भरने वाले राजनेता जब सरकार में आए तो अब उन्हे जनता की के दु:ख दिखाई नहीं देतेे। उन्होंने कहा कि लोग बारिश की बजह से मुश्किलों में फंसते रहे पर नीरो बांसरी बजाने में मस्त है। इस मौके पर पंजाब यूथ डिवेलपमेंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड ने कहा कि सोहन सिंह ठंडल ने जब जनता की यह समस्या से विजय सांपला को अवगत करवाया, तो उन्होने उसी समय इस समस्या को हल करने के आदेश दिए।

तलवाड ने कहा कि पिछले डेढ़ साल में पंजाब को काग्रेंस सरकार ने विस्फोटक स्थिति पर लाकर खड़ा कर दिया। उन्होने कहा कि अब जनता 2019 का इंतजार कर रही है और कांगे्रस की नकामियों का बदला प्रधान नरेन्द्र मोदी जी को द्वारा सत्ता सौंप कर लेनी वाली है। इस समय वहां पर उपस्थित आस-पास के गांवों की सैकडों महिलाओं व अन्य लोगों ने विजय सांपला का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here