फतेहगढ़ सरकारी स्कूल के विकास के लिए हमेशा वचनबद्ध: मीनू सेठी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। वार्ड नंबर 13 की पार्षद व महिला मोर्चा की अध्यक्ष मीनू सेठी ने अपने वार्ड के सरकारी स्कूल फतेहगढ़ को सामान उपलब्ध करवाया। उन्होंने कहा कि वह सरकारी स्कूल के सर्वपक्षीय विकास के लिए वह हमेशा वचनबद्ध है। मीनू सेठी ने बताया कि इस स्कूल को आदर्श स्कूल बनाने के लिए बहुत सी मूलभूत सुविधाएं मिलना जरूरी थी तो उन्होंने वार्ड वासियों व अन्य साथियों के सहयोग से सरकारी स्कूल के विकास के लिए एन.आर.आई. भाइयों के साथ-साथ स्थानीय लोगों द्वारा धनराशि व सामान स्कूल को उपलब्ध करवाएं हैं।

Advertisements

उन्होंने बताया कि दानी सज्जनों में विनोद सैनी, विनय सैनी, प्रो. विजय कुमार, रोहित जॉली, संजीव शर्मा, राजेश शर्मा, कुलविंदर सिंह, मनीष गुप्ता, अश्विनी भारद्वाज, रक्षा सैनी, अमन, गुरदेव सैनी, रमन भंडारी, कांता सोढ़ी, अमनदीप आदि नाम शामिल है। जिन्होंने इस स्कूल को अपनी ओर से यथासंभव सहयोग दिया है। वह सभी दानी सज्जनों का यहां धन्यवाद करती है, वही भविष्य में भी ऐसे सहयोग की अपेक्षा रखती है। फतेहगढ़ सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल प्रेम कुमार ने कहा कि पार्षद मीनू सेठी के सकारात्मक पहल से ही सभी सहयोग करने वाले लोग आगे आए और उन्होंने इस स्कूल को गोद लिया।

वार्ड निवासियों में चंचला देवी, सविता, संजय, किरण सैनी, नीरजा, विनोद, विजय, रीना आदि ने बताया कि मीनू सेठी के प्रयासों से सरकारी स्कूल का कायाकल्प किया जा रहा है। वार्ड नंबर 13 का यह सरकारी स्कूल जिला भर में आदर्श स्कूल बनने की ओर अग्रसर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here