दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, भाई-बहन गंभीर रूप से घायल

बछवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: राकेश कुमार। थाना क्षेत्र के रानी दो पंचायत के बेगमसराय गांव में शनिवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के जमकर हुई मारपीट में 2 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा भेजा गया, जहां इलाज कराया गया।

Advertisements

मामले को लेकर घायल रानी दो पंचायत के बेगमसराय गांव निवासी रामसेवक दास का पुत्र राहुल कुमार ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर पड़ोस के लोगों के द्वारा मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवा दी है। उन्होंने दिए गए आवेदन में कहा है कि मैं अपने घर की अधूरी दीवार ईंट से जुड़वा रहा था कि उसी समय बगल के चरित्र राम का पुत्र चंद्रशेखर राम व संजय राम एवं चंद्रशेखर राम का पुत्र चन चन कुमार व सोनू कुमार सभी मेरे पास आए और मेरे साथ गाली-गलौच करने लगे। जब मैंने गाली देने से मना किया तो चंद्रशेखर राम ने मेरा कालर पकडक़र बोला कि 50 हज़ार रूपया दो तब तुम्हें दीवार जुड़वाने देंगे। मैंने रुपया देने से इनकार किया तो उक्त व्यक्ति ने अपने पुत्र चनचन कुमार को बुलाया और बोला घर से लाठी लेकर आओ। वह घर से लाठी लेकर आया और उसने चंद्रशेखर राम को दे दी।

चंद्रशेखर राम ने लाठी लेकर मेरे ऊपर प्रहार किया। जिस कारण मेरी बाईं आंख के ऊपर और मेरा सर फट कर जख्मी हो गया। यह घटना देख मेरी बहन मुझे बचाने आयी तो उक्त सभी लोगों ने मेरे और मेरी बहन के ऊपर ईंट पत्थर से हमला कर दिया जिस कारण मेरी बहन भी घायल होकर जख्मी हो गई। इसी बीच उक्त लोगों नें मेरी नवनिर्मित दीवार को तोड़ दिया। उसने बताया कि जब उनके द्वारा शोर मचाया गया तो ग्रामीणों को आते देख उक्त लोगों ने मेरे गले से सोने की चेन छीन व मुझे धमकी देते फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here