होशियारपुर में कांग्रेस बनी कुड़माचारी की कांग्रेस: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा द्वारा आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने के उपरांत पार्टी द्वारा उनका स्वागत करने हेतु एक कार्यक्रम असलामाबाद स्थित पार्टी कार्यालय में जिला प्रधान संदीप सैनी की अगुवाई में आयोजित किया गया। इस मौके पर पार्टी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने श्री जिम्पा का पार्टी में स्वागत किया और खुशी प्रकट की। इस मौके पर जिला प्रधान संदीप सैनी, देहाती प्रधान मोहल लाल व सचिव करमजीत कौर के अलावा अन्य ने श्री जिम्पा का स्वागत करते हुए कहा कि श्री जिम्पा एक मेहनती और लोकप्रिय शख्शियत हैं और आप में इनके आने से पार्टी को निश्चित तौर पर लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस समय देश में मोदी सरकार की गलत नीतियों के चलते देश के अन्नदाता को सडक़ों पर आंदोलन करने को मजबूर होना पड़ रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि किसानों के मुद्दे पर जहां मोदी सरकार का रवैया नकारात्मक है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश की कांग्रेस सरकार भी किसानी मुद्दे पर गंभीर नहीं है। उसने भी किसानों के साथ जो वायदे किए उनमें से अधिकतर आज भी पूरा नहीं किए गए हैं। जिस कारण हमारे पंजाब का किसान आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है। इस मौके पर संदीप सैनी ने कहा कि पंजाब के लोग बहुत ही आशावान थे कि कांग्रेस सरकार उनसे किए वायदे पूरे करेगी और प्रदेश खुशहाली की तरफ अग्रसर होगा। मगर दुख की बात है कि कांग्रेस ने लोगों को एक बार फिर निराश किया और आज पार्टी का यह हाल हो चुका है कि शहर में कांग्रेस एक राजनीतिक पार्टी न होकर कुड़माचारी कांग्रेस बन चुकी है और मंत्री के कुड़मों के घर से सारे आदेश जारी किए जाते हैं। जिसके चलते कांग्रेस का कार्यकर्ता भी जनता की तरह ठगा सा महसूस कर रहा है। जिसकी उदाहरण आज सबके सामने है कि जिम्पा जैसे पूराने कार्यकर्ता को आज पार्टी छोडऩे को मजबूर होना पड़ा। संदीप सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने एक-एक कार्यकर्ता एवं जनता की समस्यों को लेकर संजीदा है और आने वाले समय में प्रदेश में आप की सरकार बनने पर प्रदेश की जनता को राहत मिलेगी।

-पार्षद जिम्पा का आप में शामिल होने पर जिला ईकाई ने उनका स्वागत किया

इस अवसर पर जिम्पा ने कहा कि आप ज्वाइन करने के पीछे एक ही कार है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली के विकास के लिए जो कार्य किए गए हैं उनका उनपर काफी प्रभाव है। उन्होंने कहा कि आज पंजाब की जनता भी प्रदेश में आप की सरकार देखना चाहती है तथा आने वाले विधानसभा चुनाव में रिजल्ट सभी के सामने होंगे। एक सवाल के जवाब में श्री जिम्पा ने कहा कि उन्होंने 40 साल कांग्रेस पार्टी की सेवा की, लेकिन आज पार्टी एक नेता के इर्द-गिर्द सिमट कर रह चुकी है व आज कार्यकर्ता और अन्य नेताओं की पार्टी में कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें रास्ते से हटाने के लिए ही नेता जी ने इतनी बड़ी चाल चली और उन्हें निगम चुनाव में हराने के लिए एडी चोटी का जोर लगा दिया। लेकिन उनके वार्ड की जनता जोकि उनका परिवार है ने उन्हें एक बार फिर अपना सेवादार चुना। उन्होंने कहा कि वह विधानसभा चुनाव में टिकट के लालच से आप में नहीं आए हैं बल्कि वह समझते हैं कि आज पंजाब एवं देश को ऐसी ही पार्टी की जरुरत है जो जनता को राहत देने के लिए जमीनी स्तर पर काम करे। एक सवाल के जवाब में जिम्पा ने कहा कि अगर पार्टी उन्हें मौका देगी तो वह चुनाव लड़ेंगे, लेकिन पार्टी का फैसला सर्वमान्य होगा। इस अवसर पर पार्षद जसपाल चेची, राजेश जसवाल, अजायब सिंह के अलावा अन्य नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here