भाजपा नेताओं ने थाना प्रभारी मुकेश कुमार के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। गत दिनों अबोहर के विधायक पर अरूण नारंग पर हुए हमले की समस्त प्रदेशवासियों की तरफ से कड़ी निंदा की जा रही है। इसी के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से भी इसका विरोध किया जा रहा है। इसी के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जालंधर के पी.एन.बी चौंक में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया। पता चला है कि इसी धरना प्रदर्शन के दौरान थाना नंबर-3 के थानाप्रभारी ने उन्हें किसानों के नाम पर धमकाने की कोशिश की और उन्हें धरना खत्म करके वहां से जाने के लिए कहा। इस संबंधी जानकारी देते हुए भाजपा के नेता किशन लाल शर्मा ने कहा कि एसएचओ ने उन्हें धरना स्थल पर आकर कहा कि जल्द धरना खत्म करो किसान, आ रहे हैं, किशन शर्मा ने कहा कि एसएचओ ने कहा कि थाना प्रभारी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को धमकाते हुए कहा कि किसानों का फोन आया है कि वे धरना खत्म कर दें नहीं तो उन्हें बुला लिया जाए।

Advertisements

इसका कड़ा विरोध करते हुए समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं ने डी.सी.पी नरेश डोगरा को लिखित शिकायत दी। भाजपा नेताओं ने कहा कि थाना प्रभारी की यह बात साबित करती है कि पुलिस और हिंसा फैलाने वाले शरारती तत्व पुलिस के संपर्क में हैं। उन्होंने डीसीपी नरेश डोगरा को शिकायत देकर थानाप्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया, पूर्व सीपीएस के.डी भंडारी, विनोद शर्मा, राजीव ढींगरा, अनिल सच्चर, सुभाष सूद, अमित तनेजा, मोनू पुरी, किशन लाल शर्मा, अशोक सरून हिक्की, प्रदीप खुल्लर, सन्नी शर्मा, अजय चोपड़ा, युवा मोर्चा अध्यक्ष बलजीत प्रिंस सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here