एलायंस क्लब इंटरनैशनल ने डिस्ट्रिक गर्वनर सुमेश को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एलायन्स क्लब इंटरनैशनल डिस्ट्रिक 119 की 7वीं कॉन्वकेशन के अवसर पर चुने गए डिस्ट्रिक गर्वनर एैली सुमेश कुमार को साल 2021-22 की कौर कमेटी की बैठक एैली एम.जमील बाली पी.डी.जी, एैली कमल के.वर्मा पी.डी.जी तथा एैली अशोक पूरी इंटरनैशनल चीफ एग्ज़ीक्यिूटिव एडमनिस्टे्रटर 2021-22 की उपस्थिति में की गई। डिस्ट्रिक 119 की कौर कमेटी के आरंभ में साल 2020-21 की कारगुज़ारी एैली कमल.के वर्मा ने बताई तथा उन्होंने कहा कि एैली नरेश चड्डा कुछ ज़रूरी कार्यों से बैठक में उपस्थित नहीं हो सके।

Advertisements

इस अवसर पर पी.डी.जी एैली डा.एम.जमील बाली ने नये चुने गए गर्वनर एैली सोमेश कुमार को मुबारकबाद दी और विश्वास दिलाया कि 1 अप्रैल से शुरू होने वाले साल में एलायन्स क्लब होशियारपुर की ओर से ज़ोर-शोर से काम किया जायेगा। इस प्रोग्राम के प्रोजैक्ट चेयरमैन 2021-22 के एैली मनोज ओहरी डिस्ट्रिक चेयरमैन तथा एैली उमेश कुमार ज़ोन चेयरमैन थे। इस उपरांत नव-नियुक्त डिस्ट्रिक गर्वनर एैली सुमेश कुमार ने बताया कि वह एैली पुष्पिंदर शर्मा वी.डी.जी-1, एैली संजीव शर्मा डिस्ट्रिक सैक्रेटरी, एैली विकास सूद डिस्ट्रिक कोषाध्यक्ष, एैली दलजीत अजनोहा डिस्ट्रिक पी.आर.ओ तथा पूर्व डिस्ट्रिक गर्वनरज़ को साथ लेकर सभी क्लब द्वारा खूनदान, नेत्रदान, ज़रूरतमंदों की सहायता, मैडिकल कैम्प, एक मु_ी अनाज तथा कोरोना महांमारी से जागरुक करने के लिए अलग-अलग प्रोग्राम किये जायेंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि वो चाहते हैं कि डिस्ट्रिक के सभी एैली मैंबरों को चाहिए कि वो बिना किसी संकोच अपने मन के विचार आगे लेकर आयें। इस अवसर पर डिस्ट्रिक के परमानैंट गाईड एैली अशोक पूरी ने समूह पूर्व डिस्ट्रिक गर्वनरों की ओर से अगले साल के लिए शुभकामनायें दी और बताया कि इंटरनैशनल प्रैज़ीडैंट एैली के.जी.अग्रवाल तथा इंटरनैशनल सचिव एैली सुभाष मंगला जी के दिशा-निर्देशानुसार इंटरनैशनल उद्देश्य को पूरा करने के लिए तन-मन-धन से काम करेंगे। उन्होंने बताया कि अच्छी संस्था के लिए अच्छे डिस्ट्रिक तथा अच्छे क्लबों का होना गर्व वाली बात होती है। हम चाहते हैं कि डिस्ट्रिक के सभी लीडर अपने-अपने क्लब को गुड स्टैडिंग क्लब बनाये तथा अपने गर्वनर का मान इंटरनैशनल स्तर पर ऊँठायें। इस उपरांत डिस्ट्रिक गर्वनर एैली सोमेश कुमार तथा फस्र्ट लेडी आफ द डिस्ट्रिक एैली मनोज कुमारी को हार पहना कर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here