सिल्वर ओक के बच्चों ने नशों के दुष्प्रभावों पर नाटक पेश कर लोगों को किया जागरूक

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। सिल्वर ओक इंटरनैशनल स्कूल शहबाज़पुर (टांडा) स्कूल के विद्यार्थियों ने नशों के दुष्प्रभावों को व्यक्त करने व लोगों को जागरूक करने के लिए लघु नाटक का मंचन किया। संस्था चेयरमैन तरलोचन सिंह बिट्टू के दिशा निर्देशों अधीन प्रिंसिपल राकेश शर्मा वप्रशासिका मनीषा संगर के नेतृत्व में छेवीं क्लास से बारहवीं क्लास के बच्चों ने नाटक मंचन के माध्यम से नशों के दुष्प्रभावों के बारे में बताया। इस दौरान विद्यार्थीओं ने शानदार कोरिओग्राफी के माध्यम से नशों के होने वाले नुक्सान के बारे में जागरूकता सन्देश दिया।

Advertisements

इस दौरान आयोजित मुकाबलों में 12 वीं क्लास विद्यार्थीओं जैस्मीन लूंबा, प्रभजोत कौर, जश्न, नवदीप, लवप्रीत, मेजर ने अपनी प्रतिभा दिखाते हुए प्रतिभावान खिलाड़ी का तनाव से लेकर नशों के आदी होने तक के सफर को नाटक माध्यम से पेश कर वाहवाही लूटी व् प्रथम स्थान हासिल किया। इसी तरह दसवीं बी क्लास के विद्यार्थीओं समरप्रीत , नवकरण , नंदिनी , रुपिंदर व् साहिल ने मेधावी विद्यार्थी की नशों के कारण हुई बर्बादी को बखूबी पेश करते हुए अपनी क्लास वेग में प्रथम स्थान हासिल किया।

दसवीं सी क्लास के विद्यार्थी सर्बजीत कौर , रिशबप्रीत , तरनवीर ने तीसरा स्थान हासिल किया। इस दौरान स्कूल प्रबंधन की ओर से शानदार प्रदर्शन करने वाले बच्चों को सम्मानित भी किया गया। इस मौके जगबंधन सिंह , मैनेजर करनजीत सिंह , तरन सैनी , तरुणजोत कौर , रजनीश , रमन गजिंदर बिक्रमजीत सिंह व् अन्य स्टाफ सदस्य भी मौजूद थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here