कोविड के खतरे को कम न आंके, हियादतों का सख्ती से पालन करना जरुरी: तरसेम मोदगिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री अन्नपूर्णा मंदिर एकता नगर के महासचिव तरसेम मोदगिल, विकास सिंगला व नील शर्मा ने एक बयान में कहा कि पिछले वर्ष से शुरु हुई कोरोना महामारी का कहर अभी थमा नहीं है।

Advertisements

इसलिए कोविड के खतरे को कम न आंकते हुए इसकी रोकथाम के लिए सरकार द्वारा जारी हिदायतों का सख्ती से पालन करना बेहद जरुरी है। तरसेम मोदगिल ने कहा कि दिन प्रतिदिन कोरोना से पीडि़त मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है तथा इसे देखते हुए भी बहुत सारे लोग कोरोना के कहर से बेखबर हैं। जबकि सरकार द्वारा इसकी रोकथाम के लिए व लोगों को इससे बचाने के लिए सभी प्रकार के प्रबंध किए जा रहे हैं। यहां तक कि इस संबंधी टीकाकरण में भी तेजी लाई गई है। हम सभी का भी फर्ज बनता है कि हम अपने रोजमर्रा के कार्य करते हुए मास्क लगाकर रखें व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

ऐसा करके हम खुद व दूसरों को इस बीमारी से बचा सकते हैं। उन्होंने कहा कि गत दिवस मंदिर में आयोजित किया गया धार्मिक अनुष्ठान भी हिदायतों की पालना के साथ संपन्न करवाया गया था। जिसके लिए सभी श्रद्धालु एवं शहर निवासी प्रशंसा के पात्र हैं कि उन्होंने प्रबंधक कमेटी के आग्रह को मानते हुए अधिक भीड़ जमा नहीं होने दी। तरसेम मोदगिल ने कहा कि वे भगवान से प्रार्थना करते हैं कि कोरोना से जल्द से जल्द मुक्ति मिले ताकि जिंदगी पहले की तरह सामान्य हो सके व अगले साल मंदिर में करवाये जाने वाले श्री रुद््र चंडी महायज्ञ में शहर निवासी बढ़चढ़ कर भाग ले सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here