केन्द्र की मोदी सरकार जनता को लूटने पर अमादा, ब्याज दरों में कटौती निंदनीय: विक्रम मेहता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक तरफ केन्द्र की मोदी सरकार ने किसानों का भविष्य में खतरे में डाला हुआ है तो दूसरी तरफ अब आम लोगों की जिंदगी से भी खिलवाड़ किया जा रहा है। इतना ही नहीं बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देकर योजनाएं शुरु करके जनता को मुर्ख बनाने वाली मोदी सरकार ने बेटियों के हितों के भी नहीं छोड़ा तथा आम लोगों के लिए छोटी-छोटी बचत करना भी मुश्किल कर दिया है। जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है।

Advertisements

यह बात पूर्व पार्षद एवं कांग्रेस नेता पंडित विक्रम मेहता ने केन्द्र द्वारा सुकन्या योजना एवं लघु बचतों पर ब्याज में कटौती किए जाने पर टिप्पणी करते हुए कही। मेहता ने कहा कि भाजपा जिसे व्यापारियों की पार्टी कहा जाता है ने चुनिंगा बड़े व्यापारियों को छोडक़र मध्यमर्गीय व छोटे व्यापारियों को सडक़ों पर लाकर खड़ा कर दिया है वहीं अब लोगों के हकों पर भी डाका मारा जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह दुख की बात है कि हमारे देश के लोग जोकि गरीबी एवं बेरोजगारी से जूझ रहे हैं को राहत देने के स्थान पर ब्याज दरों में कटौती करके मोदी सरकार ने जनता पर महंगाई और तानाशाही का एक और फरमान थोप दिया है। लोग बड़ी मुश्किल से अपने बुरे वक्त के लिए एक-एक पाई करके जोड़ते हैं, क्योंकि उन्हें केन्द्र से कोई आस नहीं है।

ब्याज दर बढ़ाने के स्थान पर मोदी सरकार ने दरों में कमी करके लोगों के अरमानों पर पानी फेर दिया है। एक तरफ जहां बैंकों में कई तरह की फीस एवं चार्जिज बढ़ाकर लोगों की लूट की जा रही है वहीं ब्याज दरों में कमी करके सरकार अपनी नाकामियां छिपाने में लगी है। लेकिन देश की जनता मोदी सरकार की नाकामियों को जान चुके हैं और बेसब्री से 2024 का इंतजार कर रहे हैं जब वह मोदी सरकार की जड़ें हिलाकर इन्हें सत्ता से खदेड़ देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here