फायर ब्रिगेड ने 8 जगहों पर लगी आग पर पाया काबू और लड़ रहे सांडों को भगाकर लोगों को पहुंचाई राहत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने पूरी सतर्कता एवं कड़ी मेहनत से आज अलग-अलग 8 स्थानों पर लगी आग पर काबू पाकर राहत कार्य को अंजाम दिया। जानकारी अनुसार सुबह 10 बजे आग लगे की पहली कॉल के बाद एक के बाद एक कॉल आने पर फायर कर्मियों ने बिना थके एवं रुके आग पर काबू पाने के प्रयास किए और सफल रहे।

Advertisements

जानकारी अनुसार फायर कर्मियों ने टांडा रोड पर बिजली घर में लगी आग, हरदोखानपुर में झाडिय़ों में लगी आग को बुझाकर गेहूं की फसल बचाई, नंगल शहीदां में कैमिकल फैक्ट्री की पिछली तरफ लगी आग पर काबू पाकर गेहूं की फसल बचाई, शिवालिक एनक्लेव में खाली प्लाट में लगी आग बुझाई, माहिलपुर के सरहाला कलां में शामलाट में लगी आग को बुझाया व गेहूं को बचाया, बुल्लोवाल में चोअ में लगी आग बुझाकर गेहूं की फसल बचाई तथा माछियां में जंगल में लगी आग पर काबू पाकर वनसंपदा को बचाया। इसके अलावा मॉल रोड़ पर दो सांड आपक में भिड़ गए थे तथा उन्होंने काफी नुकसान किया। इस पर फायर कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत से सांडों को भगाया व लोगों को राहत पहुंचाई।

इस दौरान एसएपओ विनोद कुमार की अगुवाई में लीडिंग फायरमैन परवीन कुमार, फायरमैन पवन कुमार सैनी, इश्वर, हरमिंदर सिंह, राहुल, अजय पॉल व ड्राइवर विजय कुमार, रणजीत सिंह, कमलजीत सिंह व सुखदेव सिंह ने अपनी जान की परवाह किए बिना कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाकर नुकसान होने से बचाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here