हलका चब्बेवाल के लोगों को सुविधाएं मुहैया करवाना ही मेरा मुख्य लक्ष्य: डा. राज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल के हर एक गांव में तेजी के साथ करवाए जा रहे विकास कार्यों का जायजा लेने दौरान हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार व संस्था कोशिश के को-चेयरमैन डा. जतिंदर कुमार ने गांव तनूली का दौरा किया। उन्होंने होशियारपुर-फगवाड़ा से गांव तनूली के शहीदा सिंहा गुरद्वारा साहिब तक बन रहे लिंक रोड का निरीक्षण किया।

Advertisements

इस रोड के बनने से आने-जाने में लोगों को बहुत सहूलियत मिलेगी। यह लिंक रोड करीब  2.46 लाख रुपए की लागत से तैयार हो रहा है। गौरतलब है कि डा. राज कुमार हमेशा ही अपने हलके के लोगों को भलाई के कार्यों को पहल देते है। इस अवसर पर डा. राज कुमार ने कहा कि पंजाब सरकार अपने प्रदेश की भलाई व विकास के लिए गंभीरता के साथ काम कर रही है और इसके तहत आज चब्बेवाल हलके के गांवों में भी तेजी के साथ विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने गांव निवासियों को अपील की कि वह चल रहे कार्य में सहयोग करने पर किसी भी तरह की कमी पेशी संबंधी उनको अवगत करवाए।

डा. राज ने कहा कि पंजाब सरकार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगवाई में विकास कार्यों पर जन भलाई को पहल दे रही है और हलका चब्बेवाल में चल रहे विकास कार्य इसकी कवाही दे रहे हैं। इस अवसर पर गांव तनूली के सरपंच कर्मजीत हीरा, लखवीर सिंह संघा, रघुवीर सिंह संघा, बलवीर सिंह हीर, अमरजीत सिंह, हरजोत सिंह पंच, नंबरदार बख्शीश सिंह, अरनहीरा, जस्सी हीरा, इंद्रप्रीत, बलजीत कौर, कशमीर कौर, मनजीत कौर, पंच रणजीत कौर, बिल्ला पंच, मरनाईया सरपंच, महिंदर सिंह मल्ल आदि गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here