कुलविंदर कौर साथियों सहित शिवसेना में शामिल

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपर्ट: मुक्ता वालिया। शिवसेना बाल ठाकरे की बैठक कमेटी बाजार में शिवसेना राज्य उपप्रमुख रणजीत राणा जी की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर रवि कुमार के नेतृत्व में काका गुजर अपने साथियों सहित शामिल हुए और महिला विंग की शहरी प्रधान राज रानी व नीना रानी के नेतृत्व में गांव पट्टी, कालूवाहर और चौटाला से कुलविंदर कौर को साथियों समेत शिवसेना में शामिल किया गया। इस अवसर पर जिला संपर्क प्रमुख हरीश भला, जिला प्रभारी राजिन्दर छिन्दा, जिला प्रमुख शशी डोगरा, जिला कार्यकारी प्रमुख विजय ठाकुर व सैंकड़ों नवनियुक्त शिवसेनिकों ने बैठक में हिस्सा लिया। बैठक को संबोधित करते हुए रणजीत राणा, हरीश भला व राजिन्दर छिन्दा, शशी डोगरा ने शिवसेना सुप्रीमों माननीय उदव ठाकरे जी के उस कदम का जोरदार स्वागत किया कि उदव जी राम मदिंर के निर्माण के अंदोलन की रुपरेखा बनाने के लिए व रामलीला जी के दर्शनों हेतु अयोध्या व वाराणसी का शीघ्र ही दौरा करेंगे। जिससे राम भक्तों में मदिंर निर्माण की आस पैदा हुई है।

Advertisements

इस अवसर पर विजय ठाकुर, संतोष गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने राम मंदिर निर्माण का अंदोलन करके सत्ता प्राप्त की और देश से वायदा किया था कि संपूर्ण बहुमत आने पर हम संसद में कानून पारित कर मंदिर का निर्माण करेंगे पर सत्ता मिलते ही वे राम लीला को भूल गए यहां तक कि रामलीला अभी तक टैंट में ही विराजमान हैं। भाजपा के लिए शर्म की बात है कि रामलीला की छत की तिरपाल को उन्होने नहीं बदला और तिरपाल बदलने का आदेश सुप्रीम कोर्ट को देना पड़ा।

इस अवसर पर रणजीत राणा ने कहा कि भाजपा को मुंहतोड जबाव देने के लिए उदव ठाकरे जी की अयोध्या वाराणसी आने की घोषणा से शिवसेनिको में भारी उत्साह पैदा हुआ है तारीख की घोषणा होते ही भारी तादाद में पंजाब भर से हजारों की तादाद में शिवसेनिक और रामभक्त अयोध्या के लिए रवाना होंगें। इस अवसर पर मुकेश लाहोरीया, बलजीत राय, हिरेष राणा, सोमराज, बिरम पुरोहित, संदीप सूद, शेखर पंडि़त, पवन कुमार, संजू कुमार, रिक्कू , बाबा आदमवाल, संतोष कुमारी, वीना रानी, परमजीत कौर, लाड़ी, छिन्दो, राजविन्द्र कौर व सैकडों कार्यकर्ता शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here