प्रधान रमन कपूर ने दवा विक्रेताओं को कोविड टीकाकरण करवाने की अपील की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिस्ट्रिक कैमिस्ट ऐसोसिएशन के प्रधान रमन कपूर ने कोरोना महामारी को मद्देनजऱ होल सेल दवा मार्किट बस्सी ख्वाजू होशियारपुर में जि़ले के 900 दवा विक्रेताओं के लिए पैम्फलेट जारी किया। प्रधान रमन कपूर ने बताया कि जि़ले के समूह दवा विक्रेता पिछले साल से कोरोना महामारी के दौरान फ्रंट लाइन पर काम करके अपनी सेवायें दे रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने बताया कि इस समय के दौरान 4 दवा विक्रेताओं की कोरोना महांमारी के दौरान मृत्यु हो गई है। उन्होंने जि़ले के समूह कैमिस्टों से अपील की कि वे आप खुद भी तथा अपने साथ काम कर रहे कर्मचारियों को पहल के आधार पर टीकाकरन करायें। जिस व्यक्ति को जुखाम, खांसी या बुखार हो उसके साथ हाथ न मिलायें, गले न मिलें तथा दूरी बनाये रखें। अगर आपको बुखार, खांसी या जुकाम हो तो घर पर ही रहें। हाथों को साबुन व सैनीटाईजऱ से अच्छी तरह से साफ करे। किसी व्यक्ति को बुखार, खांसी, सिरदर्द, सांस लेने में तकलीफ, थकावट आदि होने पर तुरंत अपने पास के डाक्टर से सम्पर्क करें।

अपने आप को, अपने परिवार तथा समाज को कोराना वायरस से बचायें तथा जि़म्मेदार बनें। अगर कोई व्यक्ति कोरोना ग्रस्त इलाके या देश से आया तो उसे 14 दिन घर पर रहने की सलाह दें तथा सभी को भीड़ वाले इलाके में नहीं जाना चाहिए। यह पैम्फलेट जनता के हित में जारी किया गया। इस अवसर पर शुभम बेदी, साहिल ओहरी, तजिन्द्र कुमार, चंदन कुमार, अश्विनी कुमार, डा. संचित कपूर तथा अन्य दवा विक्रेता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here