आम आदमी पार्टी पंजाब के भविष्य की अंतिम उम्मीद: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी होशियारपुर की बैठक मोहल्ला नई आबादी में आयोजित हुई। जिसमें ट्रेड विंग पंजाब के संयुक्त सचिव संदीप सैनी, बुद्धिजीवी सैल के सचिव राजेश जसवाल, जिला उपप्रमुख अजय वर्मा, महिला विंग से सचिव पंजाब नवजोत कौर ज्योति, जिला यूथ वॉइस प्रधान नीतीश कुमार निशू, व युवा नेता संजय राजपुरोहित विशेष तौर पर शामिल हुए। इस दौरान कई परिवार आम ओआदमी पार्टी मं शामिल हुए, जिनका संदीप सैनी ने स्वागत किया।

Advertisements

इस अवसर पर संदीप सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब के उज्जवल भविष्य की आखिरी उम्मीद है। उन्होंने कहा कि मौजूदा पंजाब सरकार सिर्फ और सिर्फ लारे और वादेयों वाली सरकार साबित हुई है. जिससे आज पंजाब पूरे देश में पिछड़ता जा रहा है. उन्होंने कहां की सरकार की नालाइकी की वजह से आज पंजाब में कोरोना महामारी गंभीर रूप धारण करती जा रही है और पंजाब की आम जनता करोना महामारी के इस दौर में अपने भविष्य को लेकर चिंतित है. उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि बीमारी के दौर में सरकारों से उम्मीद करने की बजाय खुद एक दूसरे का सहारा बने. ताकि समाज में मानवता और इंसानियत ढांचा बना रहे. उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि महामारी के इस दौर में सभी तरह के टैक्सों से आम जनता को वह तुरंत राहत दे।

इस अवसर पर राजेश जसवाल एवं अजय वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि आम आदमी पार्टी की राजनीति सही अर्थों में देश सेवा एवं समाज सेवा पर आधारित है उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी देश के शहीदों के सपने सकार करने का प्रयास कर रही है उक्त नेताओं ने कहा कि पार्टी की नीतियां भ्रष्टाचार के खिलाफ एक चट्टान की तरह खड़ी है और हर कीमत पर भ्रष्टाचार को रोकना ही हमारा प्रयास है इस अवसर पर अजय कुमार सैनी ने अनगिनत परिवारों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का संकल्प लिया अजय कुमार सैनी का स्वागत करते हुए संदीप सैनी ने कहा कि उनको पार्टी में बनता मान सम्मान पहल के आधार पर दिया जाएगा। इस अवसर पर प्रदीप सैनी, हरविंदर सिंह गोपी, श्रीमती कुलविंदर कौर, विजय कुमार सोशल मीडिया इंचार्ज, एडवोकेट विशाल नंदा सूर्य प्रकाश नवीन कुमार धर्मेंद्र सैनी, अजय कुमार, सूर्य प्रकाश, नवीन, धरमेंद्र सैनी, प्रदीप, विशू, काला, विकास, कमलेश रानी, रमेश रानी, सविता सैनी, प्रदीप कुमार, दीप कुमार तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here