शहर के अलग-अलग चौकों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने टोलियां बनाकर ममता सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस/हरपाल लाडा। पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंडों द्वारा जीत के नशे में चूर होकर जिस तरह भाजपा कार्यकर्ताओं और दफ्तरों को निशाना बनाया जा रहा है। उसके खिलाफ देश भर में भाजपा द्वारा रोष प्रदर्शन किए गए। इसी कड़ी में आज जिला होशियारपुर में जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा के नेतृत्व में होशियारपुर शहर के अलग-अलग चौकों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने 10-10 सदस्यों की टोलियां बनाकर ममता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसके इलावा मण्डल प्रधान अश्वनी गैंद,अशोक कुमार,तरुण अरोड़ा ने अपने मंडलों में रोष प्रदर्शन किया। बहादुरपुर चौक में तीक्ष्ण सूद, बिंदु सूद,सुरिंदर भट्टी,प्रभात चौक में अविनाश राय खन्ना, डा.रमन घई,सेशन चौक में मीनू सेठी अमरजीत सिंह लाडी,शिमला पहाड़ी चौक में महिंदरपाल सैनी,जिन्दू सैनी,माता चिंतपूर्णी चौक में भारत भूषण वर्मा,डॉ बिन्दुसार शुक्ला ने प्रदर्शनों की अगवाई की।

Advertisements

इस मौके पर अविनाश राय खन्ना ने कहा कि जीत के नशे में चूर ममता सरकार ने भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया,निंदनीय है। महिला कार्यकर्ताओं के साथ जबरदस्ती करना उनसे मारपीट करना नीचता की हदें पार कर दी है। इस मौके पर तीक्ष्ण सूद ने कहा कि बंगाल में ममता ने खूनी खेला खेल कर देश की राजनीति को कलंकित करने का काम किया है। खुद महिला होकर महिलाओं के सम्मान को अपने गुंडों के हाथों उतरवा कर घिनौना कृत्य किया है।

जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने कहा कि बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं को इस तरह मारना एक साजिश के तहत किया गया शर्मनाक काम है।केंद्र सरकार को इस मामले में हस्तक्षेप करके तुरंत वहां राष्ट्रपति शासन लगाकर बंगाल को ममता बनर्जी की नफरत की आग से बचाना है। इस मौके पर एडवोकेट आरपी धीर,नरिंदर कौर,नीति तलवाड़,सुरिंदर कौर,मीना सूद,हेमलता विग,सुषमा सेतिया,गुरमिंदर कौर,सुनीता देवी,सन्तोष वशिष्ठ,एडवोकेट डीएस बागी,मनोज शर्मा,डॉ पंकज शर्मा, संजू अरोड़ा,कर्मवीर बाली, चिंटू हंस,प ओंकार नाथ,राजन बांसल,अश्वनीछोटा, राजकुमार,विनय,रविकांत भल्ला,पलविंदर नाणी,राजन शर्मा,अंकित नैय्यर,कर्ण मेहता, रजत शर्मा,कृष्ण चौधरी,कमल सैनी, अंकुश,ऊषा भल्ला आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here