श्रीनगर में सी.आर.पी.एफ जवानों पर हमला अति कायरतापूर्ण घटना : खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। श्रीनगर अवंतीपुरा में सी.आर.पी.एफ के काफले पर हुआ फिदायीन हमला एक अति निंदनीय और कायराना हमला है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। सी.आर.पी.एफ. जवानों पर हुए फिदायीन हमले संबंधी भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व जम्मू कश्मीर प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने फोन पर विस्तृत जानकारी लेते हुए जम्मू कश्मीर अवंतीपुरा में सी.आर.पी.एफ कैंप पर हुए आतंकबादी फिदायीन हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है।

Advertisements

– आतंकवाद के खिलाफ सभी राजनीतिक दलों को एकजुट होकर करनी चाहिए आवाज बुलंद

उन्होंने इस हमले में शहीद हुए शहीद जवानों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रगट करते हुए शहीद जवानों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की तथा इस हमले के जिम्मेवार आतंकवादी संगठनों को जल्द से जल्द कुचलकर इन जवानों की सहादत का बदला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आतंकवादी के साथ-साथ सरकार उनके समर्थकों को भी सख्ती से खत्म करेगी ताकि ऐसी घटनाए दोबारा न हो सके। श्री खन्ना ने घायल जवानों के लिए जल्द कुशल होने की कामना की।

इस घटना पर अविनाश खन्ना जी ने गहरा दुख प्रगट करते हुए कहा कि ऐसे संकट के समय पर हम सभी राजनीतिक संगठनों को एक होकर आतंकवाद के खिलाफ मिलजुलकर आवाज बुलंद करनी चाहिए ताकि आतंकवादियों को कठोर संदेश दिया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here