पुलिस ने वायरस के फैलाव को रोकने के लिए क्षेत्र के अलग-अलग भागों में चलाया चेकिंग अभियान

होशियारपुर: थाना मेहटीयाना, जैजों दोआबा तथा चब्बेवाल पुलिस द्वारा कोविड-19 के मद्देनजर वायरस के फैलाव को रोकने के लिए क्षेत्र के अलग-अलग भागों में चेकिंग अभियान चलाया गया।जिलाधीश अपनीत रियात एवं सहायक एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर अवतार सिंह कंग के मार्गदर्शन में एसएसओ देस राज , देवेंद्र सिंह तथा प्रदीप कुमार  के नेतृत्व में पुलिस कर्मचारियों तथा स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर रजनीश गुलियानी , कमल खोसला और कश्मीर सिंह , संदीप सिंह ने लोगों को कोविड-19 के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर सरकार के आदेशों का पालन करने को कहा। इसके अलावा अनावश्यक तौर पर घूम रहे लोगों को उनके घरों को भेजा।

Advertisements

इस दौरान 2 चालान काटे गए।स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर रजनीश गुलियानी तथा कमल खोसला ने कहा कि जो लोग सरकार के आदेशों का पालन नहीं करते वह दूसरों के जीवन को मुश्किल में डाल रहे हैं।उन्होंने कहा कि वायरस  गंभीर रूप धारण कर गया है आए दिन सैकड़ों लोगों की मौत हो रही है इसका सबसे अधिक प्रभाव भारत पर पड़ा है।उन्होंने कहा कि अगर हम सरकार के निर्देशों का पालन करें तो इस वायरस के फैलाव को रोक सकते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर हम कुछ समय के लिए घरों में रहे तो आने वाली जिंदगी को आसान कर सकते हैं वरना जो स्थिति दिखाई दे रही है वह डरानेवाली है। इस अवसर पर एसआई देवेंद्र सिंह, कश्मीर सिंह भी उनके साथ थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here