होशियारपुर नगर के सभी कोरोना पॉजिटिव मरीज सेवा ही संगठन के परिवार का हिस्सा बनेंगे: सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): होशियारपुर विधानसभा क्षेत्र में कोविड के मरीजों की बेहतर देखभाल के लिए तीक्ष्ण सूद पूर्व मंत्री की अध्यक्षता में एक विशेष बैठक हुई। जिसमें जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, भाजपा द्वारा गठित सेवा ही संगठन के प्रभारी सुरेश भाटिया, जिला महामंत्री विनोद परमार व मीनू सेठी, महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना जैन, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष अश्विनी विग, हरदोखानपुर मंडल अध्यक्ष अश्विनी गैंद द्वारा भाजपा के विभिन्न घटकों द्वारा कोरोना पीडि़त जरूरतमंद रोगियों को दी जा रही सहायता कार्यों का ब्यौरा सांझा किया।

Advertisements

कहा, कोई भी जरुरतमंद कोविड मरीज पा सकता है भोजन पैकेट, ऑक्सीजन, दवाइयां व अन्य सहायता

सुरेश भाटिया ने बताया कि महिला मोर्चा, ओबीसी मोर्चा, युवा मोर्चा तथा मंडलों द्वारा लगातार लोगों को जागरूक किया जा रहा है। युवा मोर्चा द्वारा खूनदान शिविर भी लगाया जा चुका है। निपुण शर्मा ने बताया कि सभी मोर्चा तथा मंडलों को ड्यूटीयां बांट कर रोगियों तथा जरूरतमंदों की हर प्रकार की सहायता करने के लिए कहा गया है तथा सभी कार्यों को अच्छी तरह से निभा रहे हैं।

बैठक में निर्णय लिया गया है कि कोविड रोगियों की मांग पर उन्हें खाने के लिए भोजन का पैकेट, ऑक्सीजन व दवाइयां सप्लाई की जा रही हंै तथा लोगों को जागरूक करने के लिए लगातार मास्क, सैनिटाइजर बांटे जाएंगे। टीकाकरण कैंपों पर लोगों को जागरूक किया जाएगा ताकि इस बीमारी को फैलने से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि जो रोगी इलाज के लिए भटक रहे हैं उनकी हर प्रकार से सहायता की जाएगी। इस मौके पर राकेश सूद, विपन वालिया, सुरिंदर भट्टी, नरिंदर कौर, यशपाल शर्मा, जीवेद सूद, रामदेव यादव, करण कपूर, डा. बिन्दुसार शुक्ला, कर्मवीर बाली, संजू अरोड़ा, अमित अंगरा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here