सुंदर शाम अरोड़ा की ओर से 100 प्रतिशत टीकाकरण के लिए गांव ठरोली की पंचायत का सम्मान

होशियारपुर, 26 मई: पंजाब सरकार की ओर से मिशन फतेह-2 के अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ रहे कोरोना वायरस के केसों को रोकने के लिए युद्ध स्तर पर शुरु किए गए टीकाकरण अभियान के अंतर्गत नजदीकी गांव ठरोली में सभी लाभार्थियों के 100 प्रतिशत कोविड वैक्सीन लग जाने पर उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने पंचायतों का सम्मान करते हुए कहा कि गांवों के निवासियों के सहयोग से ग्रामीण क्षेत्रों में इस वायरस को असरदार ढंग से रोका जाएगा।

Advertisements

गांव की पंचायत के सम्मान के मौके पर उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मिशन फतेह-2 के अंतर्गत गांवों को कोरोना मुक्त करने के लिए पंजाब सरकार की ओर से बड़े स्तर पर गतिविधियां जारी हैं, जिसके अंतर्गत गांव-गांव टीकाकरण व सैंपलिंग को उत्साहित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि टीकाकरण के अलावा अलग-अलग विभागों की टीमों की ओर से पाजीटिव केसों व  घरेलू एकांतवास वाले मरीजों का खास ध्यान रखा जा रहा है ताकि इस वायरस को समय पर और फैलने से रोका जा सके। उन्होंने लोगों को अपील की कि यदि उनको कोविड से संबंधित कोई भी लक्षण महसूस हो तो वे तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में जाकर अपना टैस्ट करवाएं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य निर्देशों का पूर्ण पालन व टीकाकरण से इस वायरस की चपेट में आने से बचा जा सकता है, जिसके लिए योज्य लाभार्थियों को जल्द से जल्द टीकाकरण करवाना चाहिए।

उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने गांव ठरोली में सरपंच सर्बजीत सिंह व बाकी पंचायत सदस्यों को 100 प्रतिशत टीकाकरण करवाने के लिए सिरोपा देकर सम्मानित करते हुए कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से ऐसे गांवों को घोषित 10 लाख रुपए की विशेष ग्रांट मिलने से गांव के विकास में भी तेजी आएगी। गांव के सरपंच सर्बजीत सिंह ने उद्योग मंत्री, जिला प्रशासन व सी.एच.सी हारटा बडला की टीम का धन्यवाद करते हुए पंचायतों को अपील की कि जनहित के मद्देनजर व गांव वासियों की तंदुरुस्ती के लिए जल्द टीकाकरण करवाया जाए। इस मौके पर मेयर सुरिंदर सिंह, पंच निर्मल कुमार, पंच मंजीत कुमार, पंच नानक चंद, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, मंजीत कुमार, नंबरदार बलविंदर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here