भाजपा को छोड़ कांग्रेस की हुई मोहल्ला रामगढ़ चौहाल की पंचायत, मंत्री अरोड़ा पर जताया विश्वास

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में राजनीतिक तौर पर बढ़ते कांग्रेस के कद को देख विरोधी पार्टियों के होश खाफता हो चुके हैं। कैबिनेट मंत्री अरोड़ा की तरफ से करवाए जा रहे विकास कार्यों और बिना भेदभाव के लागू की जा रही सरकारी नीतियों का हर वर्ग पर विशेष प्रभाव पड़ रहा है। जिसके चलते रोजाना ही अलग-अलग पार्टियों से जुड़े एवं समर्थित लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

Advertisements

इसी कड़ी के तहत गांव चौहाल के तहत पड़ते मोहल्ला रामगढ़ की भाजपा समर्थित पंचायत ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। कैबिनेट मंत्री अरोड़ा की उपस्थिति में सरपंच वीना कुमारी, पंच सतीश कुमार, पंच सत्या देवी, पंच बलविंदर कौर, पंच बचित्र सिंह, पंच जतिंदर सिंह व ठाकुर संजीव कुमार कांग्रेस में शामिल हुए। कांग्रेस में शामिल होने पर उनका स्वागत करते हुए कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस की नीतियां सदैव जोडऩे वाली और विकास को प्राथमिकता देने वाली रही हैं। द्वेष और बदले की राजनीति को छोडक़र वे सदैव विकास को प्रथामिकता देते हैं तथा उनका हलका विकसित हो और यहां के लोगों की जीवन स्तर ऊंचा उठे इसके लिए वह हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

श्री अरोड़ा ने कहा कि चौहाल के मोहल्ला रामगढ़ के विकास के लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी तथा जटिल समस्याओं का समाधान पहल के आधार पर करवाया जाएगा। इस अवसर पर मोहल्ला रामगढ़ की पंचायत ने श्री अरोड़ा का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें उन पर पूरा विश्वास है तथा वे कांग्रेस के साथ चट्टान की तरह खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि उनके गांव की तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन श्री अरोड़ा ने कई कार्य करवाकर गांव निवासियों का जीवन सरल बनाया है। इसलिए उन्होंने श्री अरोड़ा का साथ देने का फैसला लेते हुए कांग्रेस में शामिल हुए हैं। पंचायत सदस्यों ने मंत्री अरोड़ा को गांव से जुड़ी समस्याओं से भी अवगत करवाया, जिस पर श्री अरोड़ा ने मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश देते हुए इस संबंधी बनती कार्यवाही को अमल में लाने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here