भाजपा पिछड़ी श्रेणी मोर्चा ने कोरोना मरीजों को समर्पित खून दान कैंप लगाया

होशियारपुर (29 मई): भाजपा के  ओ.बी.सी मोर्चा के जिलाध्यक्ष अश्वनी विग की अगुवाई में भाई घनैइया जी ब्लड बैंक में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । इस मौके पर विशेष तौर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री  श्री तीक्ष्ण सूद, सेवा ही संगठन अभियान के प्रभारी श्री सुरेश भाटिया, ओ.बी.सी मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती सुरिंदर कौर,जिला भाजपा महामंत्री श्री विनोद परमार, जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती अर्चना जैन,हरदोखानपुर मंडल अध्यक्ष अश्वनी गैंद भी उपस्थित रहें।

Advertisements

इस मौके पर ओ. बी . सी मोर्चा के प्रयासों से 20 यूनिट रक्तदान किया गया । इस मौके पर अश्वनी विग ने कहा कि पूरे पंजाब में भाजपा के सेवा ही संगठन अभियान के  अंतर्गत ओ. बी. सी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कोरोना के जंग के विरूद्ध  खूनदान करके  अपना योगदान डाला। श्री सूद  ने अश्वनी विग तथा खूनदानी नौजवानों के प्रयासों की  सराहना करते हुए कहां है कि  संकट  की इस घड़ी में  बहुत से कोरोना मरीजों के जीवन की रक्षा करने के लिए यह खूनदान सहायक सिद्ध  होगा ।

उन्होंने  कहा कि अपने संस्कारों से भाजपा कार्यकर्ता राजनीति को  सेवा का मध्यम  मानते हैं। इसलिए सरकारों के द्वारा किए गए कार्यों में सहयोग देकर मानवता की सेवा करना ही  अपना धर्म समझते हैं । इस मौके पर हरीश वर्मा, साहिल कुमार,मनीष वर्मा,गुरचरन सिंह, निर्मल सिंह,रवि शर्मा, प्रिंस वधन,विक्रमजीत,दीपक कुमार, ललित कुमार,पुनीत अरोड़ा,मंगल सिंह आदि भी उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here