नौजवानों को खेल सामग्री का अभाव नहीं आने देंगे: साहिल सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधानसभा शाम चौरासी के कंडी क्षेत्र के गांव जनौड़ी में भाजपा के युवा नेता साहिल सांपला ने नौजवानों को खेल सामग्री भेंट की। इस मौके पर साहिल ने कहा कि यह बहुत जरूरी है कि नौजवान खेलों के प्रति आकर्षित हो और खेलों को अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाएं। उन्होंने कहा कि जिस कदर पंजाब में नशा फैला हुआ है और उस पर पंजाब सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। ऐसे में हमारे युवा ना भटके इसके लिए मेरा प्रयास है कि नौजवानों को खेलों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाए। उन्होंने कहा कि जो नौजवान खेलों में रुचि रखते हैं वह अपने शरीर के प्रति भी काफी सजग होते हैं।

Advertisements

इसलिए युवाओं को खेलों में लगाना जरूर है। उन्होंने कहा कि हमारे परिवार की तरफ से पहले भी नौजवानों को खेल सामग्री दी जाती रही हैं। मेरा हमेशा प्रयास रहेगा कि कोई भी नौजवान खेल समग्री के अभाव में खेल में पीछे ना रहे। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में कोरोना से बचने के नियमों की पालना करना जरूरी है। इस लिए खेलते समय इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि हम एक दूसरे से उचित दूरी के साथ-साथ मास्क लगाकर रखें।

इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष भारत भूषण वर्मा, मंडल अध्यक्ष अजय चोपड़ा, गुरबचन सिंह, दलबीर सिंह, गुरबख्श सिंह, कैप्टन नरेंद्र शर्मा, युवराज ठाकुर, अश्विनी कुमार, सुमित डडवाल, पिंकी पंडित, शिवम ओहरी, सूरज शर्मा, पंडित राजन शर्मा आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here