कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार प्रदेश का कर रही सर्वांगीण विकास: सुंदर शाम अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार प्रदेश का सर्वांगीण विकास कर रही है और शहरों व गांवों की सभी बुनियादी सुविधाओं का हल किया जा रहा है। वे गांव बजवाड़ा में स्मार्ट विलेज स्कीम के अंतर्गत 68 लाख रुपए के विकास कार्यों का उद्घाटन करने के दौरान संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने गांव में 20 लाख रुपए के और विकास कार्यों की भी शुरुआत करवाई। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार प्रदेश के विकास को लेकर निरंतर कार्यशील है।

Advertisements


कैबिनेट मंत्री ने कहा कि गांव बजवाड़ा में 68 लाख रुपए की राशी से गंदे पानी के निकास व गलियों-नालियों का निर्माण कार्य करवाया गया था और अब 20 लाख रुपए की लागत से गांव में नाले का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले भी बजवाड़ा में अलग-अलग विकास कार्य  करवाए गए हैं और भविष्य में भी यह क्रम इसी तरह जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग के लिए बेहतर सुविधाएं दी जा रही है और बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों को समान अवसर मुहैया करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को हर बुनियादी सुविधा मुहैया करवाने के लिए सरकार किसी तरह की कोई कमी कोई नहीं छोड़ेगी।


सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार ने प्रदेश में रिकार्डतोड़ विकास कार्य करवाए हैं और हर क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए उचित प्रयास किया है। उन्होंने गांव वासियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जहां विकास के पक्ष से कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी वहीं योज्य व्यक्ति को अलग-अलग योजनाओं के अंतर्गत दी जा रही सुविधाएं भी सुनिश्चित की जाएंगी। इस मौके पर बी.डी.पी.ओ अभय चंद्र, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, सरपंच प्रीति बैंस, पूर्व सरपंच राम लाल बैंस, जय पाल, पंच हरजीत सिंह, पंच स्मृति, संत राजेश दास, पंच रीना, महेश कुमार, तेलूराम, पंच सुरिंदर कुमार, बलविंदर कुमार बिंदी, राजेश कुमार, पंच दलजिंदर, दीप भट्टी, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, मनमोहन सिंह कपूर, राहुल गोहिल आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here