डीसी ने कोविड-19 की मुश्किल घड़ी में बेहतरीन सेवाएं देने पर ड्रग इंस्पेक्टर मनप्रीत को प्रशंसा पत्र देकर किया सम्मानित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने आज कोविड महांमारी के मुश्किल दौर में जिले में आक्सीजन की निर्विघ्न व सुचारु सप्लाई को यकीनी बनाने के लिए नियुक्त किए गए जिला नोडल अधिकारी मनप्रीत सिंह को उनकी बेहतरीन सेवाओं के लिए प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया। ड्रग इंस्पेक्टर के पद पर तैनात मनप्रीत सिंह को जिला प्रशासन की ओर से कोविड-19 की मुश्किल घड़ी में मरीजों के इलाज के लिए प्रयोग होने वाली मैडिकल आक्सीज न की सप्लाई व वितरण की जिम्मेदारी दी गई थी, जिसे उन्होंने पूरी मेहनत व लगन से निभाया।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि जिले में मौजूदा समय में पर्याप्त मात्रा में आक्सीजन उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि जब पूरा राज्य आक्सीजन की गंभीर कमी का सामना कर रहा है तब आक्सीजन की सप्लाई का प्रबंध, ट्रांसपोटेशन करने के लिए जिला नोडल अधिकारी मनप्रीत सिंह ने दिन-रात सख्त मेहनत की ताकि किसी भी अस्पताल को किसी भी समय आक्सीजन की कमी का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि जिले में 10 से अधिक अस्पतालों की आक्सीजन सप्लाई की मांग को समय पर पूरा करना व अलग-अलग स्त्रोतों से सप्लाई का प्रबंध कर उसे यकीनी बनाने में मनप्रीत ने प्रशंसनीय भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि वे उम्मीद करती हैं कि वे भविष्य में भी इसी जिम्मेदारी व लगन के साथ अपनी ड्यूटी निभाते रहेंगे।

ड्रग इंस्पेक्टर मनप्रीत सिंह ने डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात की ओर से दिए गए सम्मान के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों के कुशल नेतृत्व व प्रोत्साहन के कारण ही वे सुचारु ढंग से अपनी सेवाएं दे पाए हैं। उन्होंने कहा कि वे जिला प्रशासन का आभार व्यक्त करते हैं, जिन्होंने कोविड-19 के मुश्किल दौर में उन पर विश्वास करते हुए उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी दी।                                           

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here