हाथरस में लडक़ी से हुए सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को जल्द फांसी की सजा की मांग को लेकर जिलाधीश को राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब स्टेट वाल्मीकि सभा होशियारपुर की तरफ से महेश्वर हंस की अध्यक्षता में उत्तर प्रदेश के हाथरस में वाल्मीकि समाज की बेटी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में चारों आरोपियों को फांसी देने के निर्देश दिए जाने की मांग संबंधी जिलाधीश अपनीत रियात को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया और साथ ही उन्होंने कहा कि वाल्मीकि समाज की बेटी के परिवार को भारत सरकार द्वारा 50 लाख का मुआवजा दिया जाए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा आए दिन अत्याचार/ शोषण/गुंडगर्दी, दलित समाज, अल्पसंख्यक समाज के साथ किए जा रहे है और वहां की सरकार इन्हें इंसाफ दिलवाने में भी नाकाम है। सरकार को इसके खिलाफ कड़ा रुख अपनाकर इसके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई शुरू करें, ताकि दलित समाज व हर छोटे समाज को उत्तर प्रदेश में बेखौफ रहने की सुरक्षा मिल सके। पंजाब का समूह वाल्मीकि समाज उत्तर प्रदेश सरकार के पुरजोर मांग करता है कि आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here