भावनाओं की कीमत क्या होती है, दीवान टोडर मल से सीखें संजय सिह: नीति तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हिन्दु धर्म सभी धर्मों का आदर करता है और केवल यही धर्म हैं, जो अपने रोज की पूजा पाठ के उपरांत सभी के सुखों की कामना करता है। पर आज कुछ लोग अपनी गन्दी राजनीति चमकाने के लिए हिन्दु धर्म प्रेमियों की भावनाओं से खिलवाड़ करने में कोई कसर नहीं छोड़ते और ऐसा ही काम आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने किया है। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने मोहल्ला चांद नगर में जन जागरण अभियान के तहत लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के अवसर पर कहे।

Advertisements

नीति तलवाड़ ने कहा कि इतिहास इस बात का गवाह है कि जहां भावनाएं होती हैं, वहां तोल मोल की कोई गुंजाईश नहीं होती। उन्होने कहा कि आज भी दुनिया दीवान टोडर मल दवारा छोटे साहिबजादों के संस्कार के लिए विश्व में सब से मंहगे दामों पर ली गई जमीन पर नतमस्तक होती है। नीति तलवाड़ ने कहा कि भगवान श्री राम समस्त भारतीयों के आराधय हैं। उन के मन्दिर के लिए 18 करोड़ की जगह 36 करोड़ में भी जमीन ली जाती, तो भी सस्ती थी।

नीति तलवाड़ ने कहा कि संजय सिंह को यह भी याद रखना चाहिए कि हिन्दु धर्म पर हजारों गद्दारों ने प्रहार किए, पर आज भी यह धर्म वट वृक्ष बन कर खड़ा है और गद्दारों का नामोनिशान तक मिट चुका है। उन्होने कहा कि हर भारतीय भगवान श्री राम के मन्दिर निर्माण में अड़चन पैदा करने वाले शख्स को कभी भी माफ नहीं करेगा। इस मौके पर जन जागरण अभियान के तहत लोगों को आर्युवैदिक काढ़ा वितरण कर कोरोना के प्रति जागरूक भी किया गया। इस मौके पर शालू, संतोष रानी, हेम लता, किरण बाला, मीनू, अमिता, ऊषा किरण सूद, आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here