खराब हैंडपंप ठीक करवाने का कार्य डीसी राजौरी द्वारा शुरू करवाने पर उनका आभार व्यक्त किया

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़)। कालाकोट क्षेत्र के विभिन्न गांवों पंचायतों में पिछले लंबे समय से खराब हैंडपंप ठीक करवाने का कार्य डीसी राजौरी राजेश कुमार शबन द्वारा शुरू करवाया गया है जिस पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राज्य सचिव युवराज सिंह ने डीसी राजौरी का आभार जताया और कहा कि हेडपंप ठीक होने से कालाकोट क्षेत्र में पानी के संकट से जो हाहाकार मची है वह दूर होने के साथ लोगों की पानी की परेशानी भी दूर होगी।

Advertisements

कालाकोट में एक पत्रकार वार्ता के दौरान युवराज सिंह ने कहा कि कालाकोट क्षेत्र में 200 से 250 के करीब हैंडपंप लंबे समय से खराब थे और इस बात की जानकारी डीसी राजौरी के नोटिस में हमने लाते हुए हेडपंप ठीक करवाने की मांग रखी थी जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया था कि जल्द ही हैंडपंप ठीक होंगे और उसी आश्वासन पर अब हैंडपंप ठीक करवाने का कार्य शुरू करवाया गया है जिसके लिए हम डीसी राजौरी का आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने लोगों की पानी की समस्या को देखते हुए हेड पंप ठीक करवाने का कार्य शुरू करवा कर लोगों को राहत पहुंचाने का कार्य शुरू किया है।

वहीं उन्होंने कालाकोट में नेशनल कांफ्रेंस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि नेशनल कांफ्रेंस के कुछ नेता लोगों को गुमराह करने की राजनीति कर रहे हैं उन्होंने कहा कि आवाम कि सुविधाओं से जुड़े जो कार्य चाहे विकास के हो या फिर अन्य जिन कार्यों को हम करवा रहे हैं उसका श्रेय लेने में नेशनल कांफ्रेंस के नेता आगे होकर आवाम को गुमराह करते हैं कि वह कार्य हमने करवाए हैं लेकिन लोग सब जानते हैं कि कौन क्या कर रहा है लोग अब इनके झांसे में नहीं आने वाले । इस अवसर पर भाजपा जिला सचिव सरदारी लाल , सरपंच दीवान सिंह , कफील अहमद आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here