विधायक डा. राज ने गांव गोपालिया निवासियों के साथ की बैठक, कई समस्याओं का मौके पर करवाया हल

चब्बेवाल । हलका चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार अपने हलका निवासियों के साथ हमेशा रूबरू होते हैं ताकि जनता को पेश आ रही समस्याओं का हल शीघ्र अति शीघ्र करवाया जा सके। इसी कड़ी के तहत उन्होंने गांव गोपालिया का दौरा करके लोगों के साथ विचार-विमर्श किया तथा उनकी समस्याएं सुनी और कुछेक का मौके पर ही हल करवाया। ।  गांव निवासियों ने डा. राज के पास जांगलीयाणा-गोपालिया वाली सडक़ के लिए मांग की जोकि डा. राज ने विश्वास दिलवाया कि जल्द ही वह इसदा निर्माण करवा देंगे।

Advertisements

डा. राज कुमार ने बताया कि भाम से गोपालिया वाली सडक़ जल्द ही बन रही है। इस दौरान डा. राज ने गोपालिया के गुज्जर बरादरी के साथ भी बैठक की। उन्होने पीने के पानी की सप्लाई की समस्या बारे डा. राज ने बताया कि पाइप डालने के काम की मंजूरी मिल गई है व 3 लाख रुपए के खर्च के साथ पाइप डालकर उनका यह समस्या आने वाले कुछ दिनों में ही हल हो जाएगी।  इस अवसर पर सरपंच नरिंदर सिंह ने डा. राज का गांव आने पर उनका तहदिल से धन्यवाद किया तथा गांव में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी दी। इस अवसर पर डा. राज ने बताया कि वह हमेशा अपने हलके की बेहतरी एवं तरक्की के लिए तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर किसी भी हलका निवासी को कोई समस्या पेश आ रही हो तो उनके ध्यान में लाई जाए ताकि उसका हल करवाया जा सके।

डा. राज ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंरद सिंह की अगुवाई में हलके में विकास कार्यों की कोई कमी नहीं छोड़ी गई है तथा मौजूदा समय में भी अलग-अलग गांवों में बड़े स्तर पर विकास कार्य जारी हैं। उन्होंने गांव निवासियों को भरोसा दिया कि गांव के विकास के लिए और ग्रांट की जरुरत पड़ेगी तो जारी करवाई जाएगी। गौरतलब है कि डा. राज द्वारा गांव में गलियां पक्कियां करवाई गई हैं, चोअ में रैंप बनाकर पत्थर लगाया तथा धर्मशाला भी बनवाई गई है। इसके अलावा गांव के अन्य विकास कार्यों के लिए 14.36 लाख की ग्रांट मुहैया करवाई गई है। इस अवसर पर पंच हरजीत सिंह, पंच लखवीर सिंह, कमलजीत बैंस, रणजीत सिंह राणा नंबरदार, गुरप्रीत सिंह, रवी रहली, सोनी रहली, प्रेम प्रभाकर, मास्टर परमजीत सिंह सरहाला कलां, शमशेर सिंह, हरजिंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here