10 सितंबर को शांतिपूर्वक बंद करके किया जाएगा पैट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों का विरोध: विधायक आदिया

mla-pawan-adia-26-jan-hoshiarpur-punjab

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पैट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों के कारण बढ़ रही महंगाई के विरोध में 10 सितंबर को देश भर में कांग्रेस की तरफ से बंद का आह्वान किया गया है। जिसके मद्देनजर होशियारपुर में भी शांतिपूर्वक बंद रखा जाएगा। सभी वर्गों से अपील है कि वे भी महंगाई को कम करने में विफल रही केन्द्र की मोदी सरकार के विरोध स्वरुप स्वैइच्छा से सुबह 9 बजे से लेकर बाद दोपहर 3 बजे तक बंद रखें ताकि केन्द्र सरकार को बढ़ रही महंगाई के प्रति चेताया जा सके।

Advertisements

सभी वर्ग केन्द्र की मोदी सरकार की विफलता के विरोध स्वरुप स्वैइच्छा से कारोबार रखें बंद

उक्त जानकारी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधायक पवन कुमार आदिया ने यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही। विधायक आदिया ने कहा कि एक समय था जब कांग्रेस सरकार के समय एक बार मात्र 3-4 रुपये तेल के दाम बढ़े थे तो भाजपाईयों ने नंगे होकर प्रदर्शन किया था। मगर दिन-ब-दिन बढ़ रही कीमतों पर भाजपाईयों का मुंह नहीं खुल रहा। क्या अब इन्हें बढ़ते दाम से बढ़ रही महंगाई नहीं दिख रही या फिर इनके लिए सरकार ने सबसिडी पर पंप खोल दिए हैं। उन्होंने कहा कि यह समस्या सभी वर्गों की समस्या है और इसके विरोध में समस्त पार्टियों को बंद में साथ देना चाहिए। विधायक आदिया ने बताया कि जिला होशियारपुर में शांतिपूर्वक बंद रखा जाएगा और किसी तरह का कोई प्रदर्शन आदि नहीं किया जाएगा, जिससे कि किसी को भी कोई परेशानी का सामना करना पड़े।

उन्होंने कहा कि केन्द्र में कांग्रेस सरकार के समय वस्तुओं के दाम कंट्रोल में थे, क्योंकि पैट्रोल एवं डीजल के दाम इतने नहीं बढ़े थे। मगर मोदी सरकार के राज में तेल कंपनियों की मनमानी ने जनता का कचूमर निकाल दिया है और अमीर, गरीब एवं मध्यवर्ग बुरी तरह से त्राहि-त्राहि कर उठा है। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि वे कांग्रेस द्वारा दिए गए बंद के आह्वान में सहयोग करें और सुबह 9 से 3 बजे तक समस्त कारोबार एवं व्यवसाये बंद रखकर केन्द्र सरकार का ध्यान इस गंभीर मुद्दे की तरफ लाने में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here