श्री भगवान परशुराम सेना व अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद ने रेत माफिया के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री भगवान परशुराम सेना एवं अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद की बैठक प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में उपस्थित राजेन्द्र मोदगिल ने कहा कि आज होशियारपुर के चौअ का स्तर निरन्तर गिरता जा रहा है। बस्सी गुलाम हुसैन के साथ लगते चौअ को बड़े लम्बे समय से रेत माफिया द्वारा बुरी तरह खंगाला गया है। जिस से चौअ का बैड स्तर जमीन से 70-80 फुट नीचे चला गया है। प्रशासन की नाक तले रेत माफिया रेत चोरी कर प्रशासन को ठेंगा दिखाता नजर आ रहा है। जब पुलिस द्वारा पिछले दिनों रेत माफिया के सरगना पर रेत से भरी ट्रालीयां पकड़ पर्चा दर्ज किया गया, वहीं जानकारी अनुसार मौजूदा मन्त्री के दबाब के तले पुलिस द्वारा मुजरिम को पकडऩे की बजाए पर्चे से निकालने का रास्ता दिखाती नजर आ रही है।

Advertisements

रेत माफिया पर नकेल कसने के लिए जहा गांव वासियों द्वारा निरन्तर प्रशासन को सूचित किया गया वहीं विभिन्न संगठनों द्वारा निरन्तर रेत माफिया के विरुद्ध कार्यवाई करने के लिए उचित कदम उठाए गये। परन्तु राजनीतिक दबाब के चलते प्रशासन द्वारा कार्यवाईयों को ठण्डे बस्ते में डाल मामले को दबाने का काम किया जाता रहा है। जल्द ही परशुराम सेना रेत माफिया के विरुद्ध बड़े स्तर पर आन्दोलन करेगी और जो व्यक्ति संगठन की आड़ में रेत माफिया सहित अन्य गैर-कानूनी धन्धे कर रहे हैं उन पर नकेल डालने के लिए जल्द ही प्रशासन को सूचित किया जाएगा।

परशुराम सेना उन्हें चेतावनी देती है कि भगवान राम के नाम पर औछि राजनीति करने वाले समय रहते बाज आ जाए और संस्था की आड़ में चल रहे अपने गौरख धन्धों को जल्द ही बन्द कर दे नहीं तो आईना देखने के लिए तैयार रहें। सेना द्वारा लिखती तौर पर हाईकोर्ट सहित ग्रीन ट्रीब्यूनल को विषय के सम्बन्ध में सूचित किया जाएगा और प्रशासनिक अधिकारियों पर बनती कार्यवाई करने की माँग की जाएगी। सेना रेत माफिया के सरगना पर हुए पर्चे की इन्कवारी करने वाले अधिकारियों को भी चेतवानी देती है कि अगर मिली भगत से मौजूदा एफ.आई.आर. से रेत सरगना का नाम निकाला गया तो सेना उन अधिकारियों पर भी कार्यकाई करने से पीछे नहीं हटेगी। इस अवसर पर योगेश चौबे, राजीव शर्मा, पंकज बेदी, रोहित रावल, पवन शर्मा, सुरिन्द्र शर्मा, अभिषेक ऐरी, अमित शर्मा, अर्जुन पण्डित आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here