पुलिस कर्मी की दबंगई: जाम में फंसे युवक को जड़ा थप्पड़, रोष

punjab-police-employee-slap-young-boy-phagwara-chowk-hoshiarpur-punjab

Report:- Palli-

Advertisements

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के फगवाड़ा चौक पर आज 28 जुलाई बाद दोपहर उस समय हंगामा हो गया, जब ट्रैफिक में फंसे एक युवक को ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने थप्पड़ जड़ दिया। जिसके रोष स्वरुप युवक ने अपने साथियों को मौके पर बुलाकर पुलिस के खिलाफ रोष प्रगट किया। सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज इंस्पैक्टर तलविंदर कुमार ने मौके पर पहुंचकर युवक को शांत किया और मुलाजिम के खिलाफ बनती कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने पत्रकार को बताया कि पुलिस कर्मी कमलजीत सिंह व युवक जसविंदर पुत्र सतपाल में किसी बात को लेकर तकरार हुई है। जिसकी जांच करके बनती कार्रवाई की जाएगी।
जानकारी के अनुसार जसविंदर ने बताया कि वो अपने मोटरसाइकिल पर

punjab-police-employee-slap-young-boy-phagwara-chowk-hoshiarpur-punjab

फगवाड़ा चौक के समीप जा रहा था। चौक पर जाम होने के कारण वह धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा था, मगर चौक पर खड़े ट्रैफिक पुलिस कर्मी कमलजीत सिंह ने उसे बिना बात के थप्पड़ जड़ दिया। विरोध करने पर ए.एस.आई. उसे धमकाने लगा। उसने इसकी सूचना अपने परिचितों को दी तथा उन्होंने इस संबंधी इंस्पैक्टर तलविंदर कुमार को जानकारी दी। मामले को भडक़ता देख कमलजीत वहां से खिस्क गया।
गौरतलब है कि उक्त पुलिस कर्मी पब्लिक के साथ अपने व्यवहार को लेकर कई बार विवादों में रह चुका है तथा एक बार त मीडिया कर्मियों के साथ भी इसने दुरुव्यवहार करने से परहेज नहीं किया था। लोगों ने पुलिस अधिकारियों से मांग की कि उक्त कर्मी को ट्रैफिक से हटाकर किसी अन्य ब्रांच में लगाया जाए ताकि पब्लिक को परेशानी न हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here