नगर कौंसिल शामचौरासी और हरियाना को विकास हेतु 90-90 लाख की ग्रांट जारी: विधायक आदिया

होशियारपुर/शामचौरासी। हलका शाम चौरासी के तहत पड़ती नगर कौंसिल शामचौरासी एवं हरियाना को विकास कार्यों के लिए पंजाब सरकार की तरफ से 90-90 लाख रुपये की ग्रांट जारी करवाई गई है।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए हलका विधायक पवन कुमार आदिया ने बताया कि हलका शाम चौरासी के विकास हेतु पंजाब सरकार ने ख्जाने का मुंह खोल रखा है। उन्होंने बताया कि शामचौरासी को सब तहसील बनाना, अत्याधुनिक स्टेडियम बनाना, हरियाना में बस स्टैंड का निर्माण व सीवरेज डालना और ट्रीटमैंट प्लांट लगाना तथा कंडी क्षेत्र के साथ-साथ हलके के प्रत्येक गांव में पीने वाले पानी एवं सिंचाई ट्यूबवैल लगवाए गए हैंव कई विकास कार्य जारी हैं। इसके अलावा गांवों में गलियां, नालियां तथा पानी निकासी की समस्या के हल के लिए भी कार्य करवाए गए हैं ताकि लोगों का जीवन स्तर ऊंचा उठ सके। विधायक आदिया ने बताया कि कंडी क्षेत्र में स्वास्थ्य एवं शिक्षा सुविधाएं मुहैया करवाने के क्षेत्र में भी कई कार्य किए गए हैं। जिसके तहत भूंगा में डाक्टरों की कमी को पूरा करना तथा ढोलवाहा में कालेज का निर्माण करवाना मुख्य हैं।

उन्होंने कहा कि शाम चौरासी एवं हरियाना नगर कौंसिल में बहुत सारे विकास कार्य होने बाकी हैं तथा इन्हें जल्द से जल्द करवाने के लिए सरकार से 90-90 लाख रुपये जारी करवाए गए हैं। जिसके लिए वह अपनी और हलका वासियों की तरफ से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का तह दिल से धन्यवाद करते हैं। विधायक आदिया ने हलका निवासियों को आश्वस्त किया कि हलके में विकास की गति न रुकने दी गई है और न ही रुकने दी जाएगी। लोगों की समस्याओं का पहल के आधार पर हल करवाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here