ब्रह्मशंकर जिम्पा की अगुवाई में शेरपुर बातियां के पूर्व सरपंच विजय साथियों सहित आप में शामिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है तथा पार्टी सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पंजाब दौरे के बाद इसमें और तेजी आई है। जिसके चलते रोजाना सैकड़ों लोग आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। इसके अलावा होशियारपुर विधानसबा क्षेत्र में हलका इंचार्ज ब्रह्मशंकर जिम्पा द्वारा पार्टी की मजबूती के लिए किए जा रहे प्रयासों को भी जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। इसी कड़ी के तहत गांव शेरपुर बातियां के पूर्व सरपंच विजय कुमार अपने सैकड़ों साथियों के साथ भाजपा को छोडक़र आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर पार्टी में विजय कुमार व उनके साथियों का स्वागत करते हुए श्री जिम्पा ने कहा कि वर्तमान समय में जहां मौजूदा प्रदेश सरकार के पास जहां जनता की भलाई के लिए कोई योजना नहीं है वहीं अकाली-दल व भाजपा ने भी जनता के प्रति अपनी किसी भी जिम्मेदारी का निर्वाह ठीक ढंग से नहीं किया।

Advertisements

जिसकी ताजा उदाहरण है कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने किसानों के साथ न्याय नहीं किया है तथा किसान पिछले सात माह से अपने हकों के लिए सडक़ों पर हैं। लेकिन दुख की बात है कि भाजपा को किसानों का दर्द दिखाई नहीं दे रहा और न ही वो महसूस करना चाहती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आम आदमी की समस्याओं को समझती है तथा रोजमर्रा की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए नीतियां बनाई जाती हैं। इस अवसर पर पूर्व सरपंच विजय कुमार ने कहा कि किसान विरोधी कृषि कानून बनाकर भाजपा की मोदी सरकार ने किसानों पर जो अत्याचार करने का प्रयास किया है किसान उसका मुंह तोड़ जवाब देंगे।

उन्होंने इन कानूनों से दुखी होकर ही उन्होंने भाजपा को छोडऩे का फैसला करते हुए वे श्री जिम्पा की अगुवाई में जनहितैषि आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। इस अवसर पर ब्लाक प्रधान अमनदीप बिंदा, सर्कल प्रधान मनदीप बंगा व लाला जी, जोगिंदर सिंह, दिलबाग सिंह, गिरधारी लाल, लखविंदर सिंह, सरुप सिंह, गुरप्रीत सिंह, सुनील कुमार, प्रदीप कुमार, आकाशदीप, परमजीत सिंह, विनोद कुमार, मंगल सिंह, मनदीप, गुरमेल सिंह, बलजीत सिंह तथा गौरव आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here