पैट्रोल-डीजल व रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में आप ने किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज और प्रदेश सचिव ब्रह्म शंकर जिम्पा की अध्यक्षता में पैट्रोल-डीजल और घरेलू गैस सिलंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर होशियारपुर के अलग-अलग चौकों में केंद्र सरकार व पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी द्वारा पैट्रोल पंप और गैस सिलेंडर की डैमो के साथ सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर पदाधिकारियों और वर्करों ने बड़ी संख्या में इक्ट्टे होकर पंजाब और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इस अवसर पर ब्रह्म शंकर जिम्पा ने कहा कि पैट्रोल-डीजल और घरेलू गैस की रिकार्ड तोड़़ कीमतों ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने लोगों के साथ विश्वासघात किया है। श्री जिम्पा ने कहा कि अगर कैप्टन सरकार चाहे तो पैट्रोल-डीजल और घरेलू गैस की कीमतों में कमी हो सकती है, परंतु केंद्र व पंजाब सरकार दोनों मिलकर जनता को शरेआम लूट रही हैं।

Advertisements

इस अवसर पर ब्रह्म शंकर जिम्पा ने कहा कि पैट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ौतरी होने के साथ हर चीज़ में महंगाई हो रही है। उन्होंने कहा कि पैट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ौतरी के साथ ट्रांसपोर्ट, व्यापारियों और किासनों को इसकी मार झेलने पड़ रही है। उन्होंने कैप्टन सरकार को लंबे हाथों लेते हुए कहा कि पंजाब के किसान बिजली के कटों से परेशान जनरेटरों के लिए और ट्रैक्टरों के लिए महंगे डीजल खरीदने को मजबूर है, अगर पंजाब सरकार किसानों के बारे में इतना सोचती है तो वह पंजाब में डीजल की कीमतों में कमी करें ताकि पंजाब के किसानों को कुछ हद तक राहत मिल सके।

इस अवसर पर बाकी पदाधिकारियों ने भी अपने विचार रखे। इस अवसर पर स्टेट संयुक्त सचिव ट्रेड विंग संदीप सैनी, सतवंत सिंह सियान, जिला प्रधान ओहरी, पार्षद जसपाल चेची, जिला प्रधान लीगल सैल एडवोकेट अमरजोत सिंह, संयुक्त सचिव पंजाब वूमैन विंग मनदीप कौर, जिला प्रधान वूमैन विंग मनजोत कौर, ब्लाक प्रधान अमनदीप बिंदा, ब्लाक प्रधान कर्मजीत बब्बू, सर्कल प्रधान रजिंदर कुमार और लाला, गुरमेल सैनी, जिला संयुक्त सचिव वूमैन विंग गीता, खुशी राम धीमान, रणजीत सिंह, संजय राजपरोहित, हरजिंदर विरदी, हरजिंदर सिंह गोपी, आरती नंदा, मनदीप, वीना कौशल, जिला उपप्रधान वूमैन विंग बलदीप, सविता, दीपक आदिया, विपन जैन, शिवम जैन और अरुण गुप्ता आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here