जिला प्रशासन ने लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए वैक्सीनेशन अभियान चलाया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला प्रशासन द्वारा लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए तेजी के साथ वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है। इसी श्रृंखला के तहत बहुत से गांवों में शत प्रतिशत वैक्सीनेशन किया जा चुका है। इसी के तहत सहायक एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर कम स्पेशल एग्जीक्यूटिव मैजिस्ट्रेट कोविड-19, 044-चब्बेवाल अवतार सिंह कंग की मेहनत के चलते पुराना जट्टपुर भी लोगों का कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीनेशन किया गया तथा गांव शत प्रतिशत वैक्सीनेशन के गांवों में शामिल हो गया। जानकारी देते हुए नोडल अधिकारी कमल खोसला, एसएमओ डा. राज कुमार तथा स्पैशल ड्यूटी अधिकारी रजनीश गुलियानी ने बताया कि जिलाधीश अपनीत रियात द्वारा जिले के सभी गांव में कोरोना वैक्सीनेशन शत प्रतिशत करने का लक्ष्य रखा गया है। जिलाधीश अपनीत रियात ने बताया कि इसी के चलते चब्बेवाल विधानसभा क्षेत्र में सहायक एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर अवतार सिंह कंग तथा उनकी टीम गांव गांव जाकर लोगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक कर रही है, क्योंकि कोरोनावायरस से बचाव का सबसे बड़ा साधन वैक्सीनेशन ही है।

Advertisements

अगर हम सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए वैक्सीनेशन करवाते हैं तो वायरस से संक्रमित होने की संभावना काफी कम हो जाती है। प्रशासन के लिए एक एक जीवन कीमती है इसीलिए वैक्सीनेशन की मुहिम को घर-घर तक पहुंचाया जा रहा है।पुराना जटपुर में 618 लोगों को वैक्सीनेशन लगाया गया।उन्होंने बताया कि क्षेत्र के बाकी गांव को भी जल्द ही शत प्रतिशत टीकाकरण वाला गांव बना दिया जाएगा।उन्होंने लोगों से अपील की कि वह किसी की भ्रांति में ना आए तथा अपना व अपने परिवार का टीकाकरण जरूर करवाएं। इस अवसर पर कम्युनिटी हेल्थ ऑफीसर डॉ प्रदीप कुमारी, एएनएम हरप्रीत कौर, नवीन कुमार, आशा वर्कर गीता रानी, सुरजीत कौर, परमजीत कौर, बलजीत कौर, सरपंच प्रेम कुमार, परसोत्तम लाल, जीओजी महिंद्र सिंह, समाजसेवी प्रदीप सिंह सैनी और ग्राम पंचायत सदस्य मौजूद रहे।

जिलाधीश अपनीत रियात एवं सहायक एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर-कम-स्पैशल एग्जीक्यूटिव मैजिस्ट्रेट कोविड-19, 044-चब्बेवाल अवतार सिंह कंग ने ग्रामवासियों सहित वहां पर कार्यरत विभिन्न विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को शुभकामनाएं दी। जिलाधीश अपनीत रियात ने जट्टपुर के ग्रामवासियों की तारीफ करते हुए कहा कि आप सभी ग्रामवासियों ने कोरोना के खिलाफ एक मिशाल कायम की है। आप लोग पूरे जिले के लिए रोल मॉडल हैं। निश्चित ही आप लोगों से प्रभावित होकर जिले के विभिन्न गांव एवं ग्राम पंचायत शीघ्र ही शत-प्रतिशत टीकाकरण लक्ष्य हासिल करनें प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने बताया कि इस गांव में संपूर्ण वैक्सीनेशन होने के साथ अब विधानसभा क्षेत्र चब्बेवाल में 100त्न वैक्सीनेशन होने वालों की गिनती 13 हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here