कथित देह व्यापार के अड्डे पर बुलाकर किया हमला, विजय की मौत, शारु घायल, पुलिस ने बताया हादसा, जांच जारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-टांडा मार्ग पर बस्सी जाना के समीप कथित तौर पर चलाए जा रहे एक देह व्यापार के अड्डे के समीप देर सायं करीब साढे 9 बजे कुछ व्यक्तियों ने अड्डे के समीप मोटरसाइकिल सवारों पर हमला कर दिया। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्यवाही शुरु कर दी थी। पुलिस का कहना था कि दो लोग मोटरसाइकिल पर थे तथा वे कथित तौर पर नशे की हालत में थे और वह बस्सी जाना में एक दीवार से टकरा गए, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई व दूसरा घायल हो गया जबकि, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे लोगों के अनुसार मोहल्ले में पिछले लंबे समय से देह व्यापार का अड्डा धडल्ले से चल रहा है और पुलिस को पता होने के बावजूद कोई ठोस कार्यवाही नहीं की जा रही। पता चला है कि मोटरसाइकिल सवार शारु और विजय को किसी व्यक्ति ने देह व्यापार के अड्डे पर बस्सी जाना में बुलाया था। जब वे वहां पहुंचे तो वहां पहले से ही बुलाने वाले व उसके साथियों ने शारु व विजय पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में विजय कुमार पुत्र इंद्र सिंह निवासी मोहल्ला ढाहा कालोनी अंबाला गंभीर रुप से घायल हो गया और उसने दम तोड़ दिया। जबकि, शारु पुत्र अमरजीत निवासी प्रीतम नगर गंभीर रुप से घायल हो गया।

Advertisements

शारु ने बताया कि उसे कुछ दिन पहले भी उक्त व्यक्ति जोकि देह व्यापार के अड्डे पर काम करता है, का फोन आया था कि उसने उससे कोई जरुरी बात करनी है व वह उसे आकर मिले। शारु ने बताया कि आज वह विजय के साथ वहां गया था, लेकिन वहां पर पहले से ही मौजूद लोगों ने उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें विजय की मौत हो गई। विजय रिश्ते में शारु का मामा लगता है। बताया जा रहा है कि उक्त स्थान पर पहले भी कई झगड़े हो चुके हैं। लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा सख्त कदम उठाए जाने जरुरी नहीं समझे जा रहे। लेकिन इसके कारण आसपास के मोहल्लों के लोग काफी परेशान हैं। इतना ही नहीं इस मार्ग पर नव विभाग के कार्यालय एवं कुछेक अन्य सरकारी कार्यालय हैं। बावजूद इसके सरेआम चल रहे इस कथित अड्डे के खिलाफ सख्त कदम न उठाए जाने कई सवालों को जन्म दे रहे हैं।

हालांकि पुलिस ने इस संबंधी जांच शुरु कर दी है। इस संबंधी थाना माडल टाउन प्रभारी करनैल सिंह ने बताया कि झगड़े वाली कोई बात नहीं है तथा यह दुर्घटना का मामला है। मोटरसाइकिल सवार नशे की हालत में थे तथा वे दीवार के साथ टकरा गए थे, उनका मोटरसाइकिल भी अभी तक वहीं पड़ा है। जबकि घटना स्थल से प्राप्त जानकारी कुछ और ही बयान कर रही थी। अब देखना यह होगा कि पुलिस की जांच में इस घटना की कितनी सच्चाई सामने आती है और पुलिस द्वारा इस कथित तौर पर चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर क्या कार्रवाही की जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here