मेहनत के बल पर सैनी बिरादरी ने समाज में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है: कुलवंत सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सैनी जागृति मंच पंजाब की एक बैठक सैनी भवन होशियारपुर में मंच के प्रधान सरदार कुलवंत सिंह सैनी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जिसमें सैनी भाईचारे के संबंधित सदस्यों ने भारी संख्या में भाग लेते हुए बिरादरी की एकजुटता का संदेश दिया इस अवसर पर गढ़शंकर से सरदार हरवेल सिंह सैनी को सैनी सभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर सम्मानित किया गया बैठक को संबोधित करते हुए मंच के संस्थापक संदीप सैनी ने सरदार हरवीर सिंह सैनी एवं उनकी टीम को बधाई देते हुए कहा कि वह समूची टीम से यह आशा करते हैं कि वह सैनी बिरादरी की एकजुटता के लिए पूरे पंजाब में निष्पक्षता और वचनबद्धता के साथ प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि आज सैनी बिरादरी को राजनीतिक तौर पर एकजुटता की सबसे ज्यादा जरूरत है।

Advertisements

सरदार हरवेल सिंह सैनी को सैनी समाज का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर सैनी भवन होशियारपुर में किया सम्मानित

इस अवसर पर मंच के प्रधान सरदार कुलवंत सिंह सैनी ने अपने विचार रखते हुए कहा कि सैनी बिरादरी ने समाज में अपनी मेहनत के बल पर एक अलग मुकाम एवं पहचान बनाई है उन्होंने कहा कि सैनी बिरादरी का इतिहास इस बात का गवाह है कि युगो युगो से सैनी बिरादरी ने मेहनत के साथ देश सेवा एवं समाज सेवा को प्राथमिकता दी है। उन्होंने बिरादरी से एकजुटता की अपील करते हुए कहां की बिरादरी के उज्जवल भविष्य के लिए एक सोच एक मिशन के मार्ग पर चलें। इस अवसर पर आपने विचार रखते हुए स. हरवेल सिंह सैनी ने कहा कि उन का यह प्रयास है कि पंजाब में बिरादरी राजनीति तौर पर उच्च मुकाम हासिल करें. उन्होंने ने बिरादरी के नेताओं से मिल कर प्रयास करने कि अपिल की।

इस अवसर पर अपने विचार रखते हुए प्रैम सैनी नै कहा कि पंजाब मैं सैनी विरादरी लाखों कि संख्या होने के बाद भी राजनीतिक तौर पर राजनीतिक पार्टियों की साजिश का शिकार हुई पड़ी है जिसको इस बार किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर प्रताप सिंह सैनी नंगल, जितेंद्र सिंह सैनी लुधियाना, एसएस बनवैत, सुरिंदर कौर सैनी, कमलजीत सिंह सैनी, लखबीर सिंह सैनी, हरेंद्र कुमार सैनी, हरजिंदर सिंह सैनी, इकबाल सिंह सैनी, तरलोचन सैनी, भरत कुमार सैनी, देवेंद्र कुमार सैनी, बलबीर सिंह सैनी, गुरपाल सिंह सैनी, बलविंदर सैनी, मंगत सिंह सैनी, गायक हरपाल लाडा, तेजा सिंह सैनी, गुरप्रीत सिंह सैनी, गुरमेल सिंह सैनी, जगतार सिंह सैनी, सुरेंद्र सिंह सैनी, दलजीत सिंह सैनी दिल्ली, दीप बागपुरी, जसपाल सिंह सैनी, विवेक सैनी गोल्डी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here