स्वच्छता को बनाएं रोजमर्रा की जिन्दगी का हिस्सा: पार्षद तलवाड़

होशियारपुर, ( द स्टैलर न्यूज़): भारतीय जनता पार्टी अलग अलग कार्यक्रमों के तहत पं. दीन दयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी समारोह मना रही है, जिस में सवच्छ भारत अभियान को रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बनाने की आवश्यकता है। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव व वार्ड नंबर 4 की पार्षद नीति तलवाड़ ने सवच्छ भारत अभियान के दूसरे चरण के तहत मोहल्ला सूरज नगर में सफाई अभियान की शुरूआत करते हुए कहे। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि पं. दीन दयाल उपाध्याय जी का सपना भारत को विश्व गुरू बनाना था और उन के सपनों को साकार करने वाली सरकार केन्द्र में कार्यरत है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि हम नगर वासियों को भी पं. दीन दयाल उपाध्याय जी की सोच पर पहरा देना चाहिए और जो काम समाज हित में हम कर सकते हैं, वो जरूर करने चाहिए।इस मौके पर मोहल्ला सूरज नगर वैलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष राम प्रकाश पाशा ने बताया कि पार्षद तलवाड़ के आहवान पर सोसायटी की तरफ से स्वच्छ भारत अभियान चलाया जा रहा है, जिस के तहत दूसरे चरण में डेंगू, मलेरिया आदि से बचाव के लिए लोगों को जागरूक किया जाएगा व डेंगू फैलाने वाले मच्छर पैदा न हों, इस के लिए मुहिम शुरू की जाएगी।

इस मौके पर सूरज नगर वैलफेयर सोसायटी के सचिव गुरमीत सैनी, मंगत राम, योधामल, डा. ओम प्रकाश, आर. के. शर्मा, रोहित, गोपाल व अन्य मोहल्ला वासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here